New Punjabi Song : सिकंदर और मृगांगि का नया गाना 'अल्कोहोल' रिलीज, गाने में दमदार बीट्स का लगा तड़का |

New Punjabi Song : सिकंदर और मृगांगि का नया गाना ‘अल्कोहोल’ रिलीज, गाने में दमदार बीट्स का लगा तड़का

New Punjabi Song: ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स ने आज अपने कलाकारों सिकंदर और मृगांगि नामदेव का नया गाना "अल्कोहोल" रिलीज किया है।

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : August 30, 2023/9:54 pm IST

मुंबई। ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स ने आज अपने कलाकारों सिकंदर और मृगांगि नामदेव का नया गाना “अल्कोहोल” रिलीज किया है। यह गाना एक इलेक्ट्रॉनिक पॉप ट्रैक है जो अपने मधुर स्वरों और दमदार बीट्स से आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। गाने के बोल सिकंदर और मृगांगि ने मिलकर लिखे हैं, जबकि संगीत सिकंदर ने दिया है। गाने का निर्देशन जयदेव ने किया है।

read more : Asia Cup 2023 Pakistan VS Nepal : पाकिस्तान ने नेपाल को दी करारी शिकस्त, 238 रनों से जीता मैच, इन 2 खिलाड़ियों ने खेली शतकीय पारी 

गाना एक व्यक्ति के बारे में है जो अपनी पीड़ा से निपटने के लिए शराब का सहारा लेता है। लेकिन शराब उसे कोई राहत नहीं देती, बल्कि उसे और अधिक दुखी कर देती है। गाना एक सामाजिक संदेश भी देता है कि शराब का सेवन एक गंभीर समस्या है और इससे बचना चाहिए। गाने में दोनों की परफॉर्मर्स लाजवाब है जो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है वही इसमें कई ऐसी लोकेशन को दिखाया है जो दर्शकों को मनोरंजित कर रही है। वही इस गाने को कोई सेट लगाल के नहीं बल्कि रियाल लोकेशन पर रियल लोहों के साथ शूट किया गया है।

read more : MP News : सीएम शिवराज सिंह ने नव नियुक्त मंत्रियों को बांटे प्रभार, जानें किसे मिला कौन सा विभाग… 

गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है और इसे पहले ही 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। गाने को ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख व सुना जा सकता है। सिकंदर ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मेरा नया गाना रिलीज हो गया है। मैं और मृगांगि ने इस गाने पर बहुत मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा।”
मृगांगि ने कहा, “सिकंदर और मैं एक साथ काम करना बहुत पसंद करते हैं। हमने हमेशा एक दूसरे को प्रेरित किया है। मैं इस गाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें