RAM KA DHAM ANTHEM

Ram Ka Dham Song: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले नया गाना Ram Ka Dham हुआ रिलीज, कैलाश खेर की आवाज सुन झूम उठे भक्त

Ram Ka Dham Song: भारत के प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने अपना नया गाना रिलीज किया है। कैलाश खेर के इस गानें का नाम 'राम का धाम' है।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 05:55 PM IST, Published Date : January 14, 2024/5:48 pm IST

मुंबई : Ram Ka Dham Song: पूरे देश इस समय रामलला की भक्ति में डूबा हुआ है। राजनेताओं से लेकर कलाकर तक राम जी की भक्ति में डूबे हुए हैं। कई सिंगर भगवान राम पर आधारित गाने रिलीज कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारत के प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने अपना नया गाना रिलीज किया है। कैलाश खेर के इस गानें का नाम ‘राम का धाम’ है। अनु मलिक के संगीत निर्देशन और कैलाश खेर के मधुर स्वर में यह गीत न केवल एक कलात्मक रचना है, बल्कि भक्ति का सागर भी है। इस गाने को सुनकर भक्तों के हृदयों में फिर से उमंग का संचार करने और अयोध्या के भव्य राम मंदिर के प्रति उत्साह जग रहा है।

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir: राममय हुआ पूरा देश! मुस्लिम महिलाएं घर-घर जाकर कर रहीं अक्षत वितरण, दे रहीं ये खास संदेश 

लोगों को पसंद आ रहा गाना

Ram Ka Dham Song: कैलासा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और कैलासा रिकॉर्ड्स ने”राम का धाम एंथम”, रिलीज किया है जो कि अयोध्या धाम के गौरवशाली राम मंदिर का एक गीत है। गाने की पंक्तियां भक्तों के मन में श्रद्धा की लहर पैदा करती है।

राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी रामभक्तों में अपार उत्साह है। हर तरफ राम-नाम का जप हो रहा है और मंदिर के निर्माण का हर पल एक त्योहार की तरह मनाया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp