''वर्ल्ड कप' लाने पर न्यूड होने वाले बयान पर पापा ने पीटा था', घऱ से निकाल दी गई थी.. पूनम पांडेय ने किया खुलासा

‘वर्ल्ड कप’ लाने पर न्यूड होने वाले बयान पर पापा ने पीटा था’, घऱ से निकाल दी गई थी.. पूनम पांडेय ने किया खुलासा

''वर्ल्ड कप' लाने पर न्यूड होने वाले बयान पर पापा ने पीटा था', घऱ से निकाल दी गई थी.. पूनम पांडेय ने किया खुलासा

: , February 4, 2022 / 12:51 PM IST

Poonam Pandey nude statement मुंबई। पूनम पांडेय ने इंडियन टीम के जीतने पर कपड़े उतारने जैसा बोल्ड स्टेंटमेंट देकर रातोंरात चर्चा में आ गई थीं। पूनम के इस बयान ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी, सेलिब्रिटी ने बताया कि इस बयान के बाद उसके परिवार में भूचाल आ गया था।

पढ़ें- चीन बना रहा ‘विंग्ड रॉकेट’ हाइपरसोनिक विमान.. बीजिंग से इतने मिनटों में तय होगा न्यूयॉर्क का सफर.. जानिए 

सोशल मीडिया पर पूनम ने ये ऐलान कर दिया था, अगर इंडिया मैच जीतता है, तो वे स्ट्रिप करेंगी। अपने इस बोल्ड बयान के बाद पूनम मीडिया की सुर्खियों में छा गई थीं।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,49,394 नए केस, 1072 ने तोड़ा दम.. एक्टिव मरीजों की संख्या भी घटी

पूनम बताती हैं, मुझे अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स पर कई बार पछतावा होता है। हालांकि मैं इनके लिए कभी किसी को ब्लेम नहीं करना चाहूंगी।

पढ़ें- सीरिया में अमेरिका की एयर स्ट्राइक, ISIS कमांडर अल हाशमी को मार गिराया

पूनम के मुताबिक ‘मेरे पापा बहुत नाराज हुए थे। उस वक्त घर पर इतना बवाल मचा कि मुझे पापा से मार तक पड़ी थी। मेरी हरकतों की वजह से मुझे घर से निकाल दिया गया। आज पापा हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन मां से अच्छे कनेक्शन हैं।

पढ़ें- Anganwadi Recruitment 2022: आंगनबाड़ी में बिना परीक्षा दिए कई पदों पर बंपर भर्ती.. 8वीं, 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका

परिवार वाले मुझसे मिलते तो हैं, लेकिन मुझे पता है, वो मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं। हालांकि मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मैं मानती हूं, जिंदगी एक बार मिली है और उसे अपनी शर्त पर ही जीना चाहिए’।

 

#HarGharTiranga