Video: शिल्पी राज के MMS से भी ज्यादा इंटरनेट पर धमाल मचा रहा पवन सिंह का सॉन्ग ‘साड़ी से ताड़ी’

Pawan Singh new bhojpuri Song : भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह का क्रेज भोजपुरी जगत में सिर चढ़कर बोलता है। उनके गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं।

Edited By: , May 18, 2022 / 05:22 PM IST

भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह का क्रेज भोजपुरी जगत में सिर चढ़कर बोलता है। उनके गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं। उनके हर गाने पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। काफी पसंद करते हैं। इंटरनेट पर उनका गाना तेजी से वायरल होता है। अब उनका नया गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ रिलीज हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : रेड कॉर्सेट टॉप और नीली साड़ी में कहर ढाह रहीं शिल्पा शेट्टी, यूजर ने लिखा- कहां गई नीचे की साड़ी 

गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ के म्यूजिक वीडियो में एक बार फिर पवन सिंह और स्मृति सिन्हा साथ नजर आ रहे हैं। दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब भा रही है और इसका फायदा गाने को मिल रहा है। यह गान जमकर धमाल मचा रखा है। पवन सिंह ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल ‘पवन सिंह ऑफिशियल’ पर रिलीज किया है, जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें : इस देश में सिर्फ 1 दिन का बचा है पेट्रोल, डीजल की भी भारी कमी, प्रधानमंत्री ने कहा- त्याग करने के लिए तैयार रहें लोग

वहीं, शिल्पी राज ने गाने में पवन सिंह के सुर से सुर मिलाने की सफल कोशिश की है। पवन और शिल्पी की प्ले बैक सिंगिंग हर बार धमाका करती है। इस गाने में भी वो साफ नजर आ रहा है।