picture of Lata Mangeshkar in Krishna avatar is going viral

कृष्ण अवतार में मशहूर गायिका की तस्वीर हो रही वायरल, फोटो देख चौके फैंस, कर रहे कमेंट्स

picture of Lata Mangeshkar in Krishna avatar is going viral देश की महान गायिका लता मंगेशकर आज भी सभी के दिलों में बसती है।

Edited By: , August 19, 2022 / 01:24 PM IST

नई दिल्ली : Lata Mangeshkar in Krishna avatar : देश की महान गायिका लता मंगेशकर आज भी सभी के दिलों में बसती है। लोग किसी न किसी बहाने से उन्हें याद करते है और आज जन्माष्टमी के मौके पर भी उनको याद किया जा रहा है। कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार लता मंगेशकर के गानों के बीना अधूरा है।इस बार उनको याद करने की वजह उनके गाने तो है ही, साथ ही एक तस्वीर भी है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े : विद्या के मंदिर में नशेड़ी शिक्षक का आतंक , नशे में बच्चों के साथ करता था ये काम 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Lata Mangeshkar in Krishna avatar :  दरअसल, एक बहुत पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दो बच्चे दिखाई दे रहे हैं। इन बच्चों में से एक ने कृष्ण और दूसरे ने सुदामा का अवतार धारण किया हुआ है।

यह भी पढ़े : प्रदेश में जन्माष्टमी पर कृष्णाकुंज की शुरुवात, जगह-जगह जन्मोत्सव और मटकी फोड़ की तैयारियां 

कृष्ण अवतार में दिखी लता दीदी

Lata Mangeshkar in Krishna avatar :  चौकाने वाली बात ये है कि, इस तस्वीर में कृष्ण अवतार में दिख रहा ये बच्चा लड़का नहीं बल्कि लड़की है। इस तस्वीर में कृष्ण का अवतार निभाने वाली कोई और नहीं बल्कि लता मंगेशकर थीं और सुदामा का किरदार उनकी छोटी बहन मीना मंगेशकर ने निभाया था। यह तस्वीर तब की है जब दोनों ने स्कूल में एक नाटक में भाग लिया था। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर खूब पसंद की जा रही है। इस तस्वीर पर फैन्स के भी खास कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jairaj Mukherjee (@jairajmukherjee_themoviemaniac)

यह भी पढ़े : जाह्नवी के Ex-Boyfriend को डेट कर रही है बहन Khushi Kapoor! दोनों की प्राइवेट चैट हुई लीक, Jhanvi ने किया ऐसा कमेंट

6 फरवरी को हुआ था लता मंगेशकर का निधन

Lata Mangeshkar in Krishna avatar :  आपको बता दें कि लता मंगेशकर का निधन इसी साल 6 फरवरी साल 2022 में 92 साल की उम्र में हुआ था। उस दिन सभी की आंखें नम थीं। बड़े सितारे से लेकर बड़े राज नेताओं तक ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी थी। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने भी लता जी को नमन कर श्रद्धांजलि दी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें