अब ‘तारक मेहता’ के पत्रकार पोपट लाल नहीं रहेंगे कुंवारे, गोकुल धाम के सबसे बड़े बैचलर को मिली दुल्हनिया

अब 'तारक मेहता' के पत्रकार पोपट लाल नहीं रहेंगे कुंवारे! Popatlal ki Shadi: TMKOC Fame Patrakar Popatlal Getting His Bride

Edited By: , May 27, 2022 / 08:51 PM IST

मुंबई: Popatlal ki Shadi मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दिन ​कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि इसके कलाकार एक के बाद एक शो को अलविदा कह रहे हैं। लेकिन आपको ये बात जानकर खुशी होगी कि तारक मेहता का उल्टा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने पिछले 14 दिनों के भीतर अपने दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन अब शो की कॉमेडी में नया तड़का लगने वाला है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल शो के मशहूर के पत्रकार पोपट लाल को उनकी दुल्हनिया मिल गई है। बता दें कि शो में तूफान एक्सप्रेस के पत्रकार पोपट लाल अभी तक कुवांरे हैं। लेकिन अब आपको ये जानकर निश्चित रूप से खुशी होगी कि फाइनली पोपटलाल को उनकी दुल्हनिया मिल चुकी है।

Read More: यहां के पूर्व मंत्री ने खुद को गोली मारकर कर ली खुदकुशी, बहू ने लगाए थे पोती से छेड़छाड़ का आरोप 

पत्रकार पोपट लाल को मिली दुल्हनिया

Popatlal ki Shadi पोपटलाल की जिंदगी में उनकी दुल्हन उन्हें इतनी आसानी से मिल जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हालिया एपिसोड में ये दिखाया गया कि पोपटलाल सोसाइटी में आता है और आते ही वह जेठालाल के घर जाता है, जहां वो पुरी जी की बेटी से उनका निर्णय पूछते हैं। पुरी जी पत्रकार पोपटलाल को काफी पसंद करते हैं और अपनी बेटी प्रतीक्षा का हाथ पोपटलाल के हाथ में देने के लिए तैयार हो जाते हैं। कई सालों से पत्रकार पोपटलाल के लिए दुल्हन ढूंढ रहे गोकुलधाम सोसाइटी वाले ये खबर सुनकर खुशी से झूम उठते हैं।

Read More: सोने-चांदी की कीमतों फिर आया बड़ा बदलाव, खरीदने से पहले जान लें आज के भाव 

शादी से पहले आएगा नया ट्विस्ट

पोपटलाल की शादी हो और कहानी में ट्विस्ट ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है भला। सब कुछ तैयारी होने के बाद पुरी जी शादी के पहले अपनी बेटी के बारे में गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को एक ऐसी बात बताते हैं, जिसे सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है। पुरी जी बेटी प्रतीक्षा के बारे में खुलासा करते हुए बताते हैं कि उनकी बेटी की इससे पहले भी शादी हो चुकी है और वह तलाकशुदा है। जिसके बाद सेकेट्री आत्माराम भिड़े की पत्नी उनसे सवाल जवाब करती हैं कि ये बात उन्होंने उनसे पहले क्यों नहीं कही।

Read More: होने वाली सास ने मंडप पर ही दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत, चीखते हुए बोली- नहीं करनी शादी, खाली हाथ लौटी बारात

पूरी हुई पत्रकार पोपट लाल की ‘प्रतीक्षा’

हालांकि पुरी जी अपनी बेटी प्रतीक्षा के डिवोर्स का कारण नहीं बताते और फोन काट देते हैं। जिसके बाद हर कोई पोपटलाल से उनका निर्णय जानना चाहता है। ये पुरी बात सुनने के बाद अपना फैसला सुनाते हुए पोपटलाल तलाकशुदा प्रतीक्षा से शादी के लिए हामी भर देते हैं जिसके बाद पूरी गोकुलधाम सोसाइटी उनकी शादी की तैयारियों में लग गया है। शो के मेकर्स दया बेन और तारक मेहता जैसे किरदारों के शो छोड़ने के बाद ये पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दर्शक किसी न किसी तरह से इस शो से जुड़े रहे।

Read More: ’20 रुपए देकर अंकल के साथ फरार हो गई मम्मी’, बच्चों ने पुलिस के सामने खोला महिला का राज