आंखों के इशारों से धड़कनें तेज करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर फंसी 'हैकर्स' के जाल में!, वायरल हुईं ये Photo | Priya Prakash Warrior caught in the trap of 'hackers'!, Photo viral

आंखों के इशारों से धड़कनें तेज करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर फंसी ‘हैकर्स’ के जाल में!, वायरल हुईं ये Photo

आंखों के इशारों से धड़कनें तेज करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर फंसी 'हैकर्स' के जाल में!, वायरल हुईं ये Photo

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:07 am IST

मुंबई। अपनी आंखों के इशारों से युवाओं के धड़कने को तेज कर देने वाली प्रिया प्रकाश वारियर फिर से धमाल मचाने वाली। इस बार प्रिया प्रकाश अपनी नई फिल्म ‘लव हैकर्स’ के जरिए लोगों के दिलों पर फिर से छा जाएगी।

Read More News: दो कारों के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 4 घायल

‘लव हैकर्स’ की शूटिंग पूरी होने को हैं। इस बीच प्रिया प्रकाश वारियर की इन फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज वाली फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

Read More News: जवानों के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ नक्सली, तीन हथियार बरामद

बता दें कि ‘लव हैकर्स’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें साइबर क्राइम से जुड़ी लोगों की समस्या को विषय बनाया गया है। प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो साइबर क्रिमिनल्स का शिकार बन जाती हैं। इस फिल्म ही शूटिंग मुंबई में होने वाली है। जिसके बाद जल्द ही ​इस फिल्म की रिलीज डेट आ जाएगी।

Read More News:तिरंगा यात्रा के दौरान महिला SDM से बदसलूकी को लेकर दिग्गी ने भाजपा कार्यकर्त…

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से की थी और फिल्म के एक वीडियो ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था।

Read More News: रणदीप सिंह सुरजेवाला के पिता शमशेर सिंह सुरजेवाला का निधन, एम्स पहु…