Pushpa 2 Release Date

Pushpa 2 Release Date: सिनेमाघरों में इस दिन धमाल मचाने जा रही अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’, सामने आई रिलीज डेट

Pushpa 2 Release Date सिनेमाघरों में इस दिन धमाल मचाने जा रही अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2', सामने आई रिलीज डेट

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 12:39 PM IST, Published Date : September 12, 2023/10:21 am IST

हैदराबाद। अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा 2 : द रूल’ अगले साल 15 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को यह घोषणा की। सुकुमार द्वारा निर्देशित ‘पुष्पा 2 : द रूल’ इसके पहले भाग ‘पुष्पा 1 : द राइज’ के आगे की कहानी है। पहली फिल्म में अर्जुन के निभाए किरदार पुष्पा और मल्यालम फिल्म जगत के अभिनेता फहाद फासिल अभिनीत पुलिस अधिकारी भंवर सिंह शेखावत के बीच दुश्मनी को दर्शाया गया है।

Read more: Shehnaaz Gill Sexy Video: ऑरेंज आउटफिट में शहनाज गिल ने दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने 

फिल्म के निर्माता मैत्री मूवी मेकर्स ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। पोस्ट में लिखा, ”तारीख याद कर लीजिए…15 अगस्त 2024…’पुष्पा 2 : द रूल’ दुनियाभर में होगी रिलीज…पुष्पा राज बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वापस आ रहा है।” अल्लू अर्जुन को ‘पुष्पा 1 : द राइज’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की घोषणा होने के कुछ सप्ताह बाद फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई।

Read more: Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर हिल जाएगा आपका भी दिमाग 

सुकुमार राइटिंग्स के साथ मैत्री मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी और वी. रवि शंकर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फासिल अपने-अपने किरदार फिर से निभाते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता धनंजय, राव रमेश, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

IBC24 मध्य प्रदेश (सर्वे फॉर्म)

IBC24 छत्तीसगढ़ (सर्वे फॉर्म)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें