Rakhi Sawant did this work in a packed gathering

राखी सावंत ने भरी महफिल में किया ये काम, सोशल मीडिया पर फैंस ने कही ये बात, देखें वीडियो…

राखी सावंत ने भरी महफिल में किया ये काम, सोशल मीडिया पर फैंस ने कही ये बात! Rakhi Sawant did this work in a packed gathering

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:05 pm IST

नई दिल्ली: अपने बेबाक बयानों और हरकतों को लेकर हमेशा चर्चा मे रहना वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपने फैंस के बीच काफी पापुलर हैं। हाल ही मे राखी सावंत को मुंबई मे स्पाट किया गया, जहां वो एक बुजुर्ग दंपत्ति के लिए ऑटो बुलाती हुई नजर आ रही हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: स्कूलों को बंद करने का आदेश, यहां के जिला प्रशासन ने इस वजह से लिया फैसला

दरअसल, भारी बारिश के कारण मुंबई की आम जनता अभी ट्रैफिक की समस्या का सामना कर रही है। आने—जाने के लिये काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच राखी को एक बुजुर्ग दंपत्ति ऑटो बुलाते दिखे, जिसे देखने के बाद राखी सावंत ने उनकी मदद करते हुए उनके लिए तुरंत ऑटो बुलवाया।

Read More: नदी किनारे खेल रहे बच्चे को मगरमच्छ ने निगला, पेट से मासूम को निकालने की कोशिश जारी

इस दृश्य को एक मीडिया हाउस ने अपने कैमरे मे कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद राखी ने अपने फैंस के बीच खूब वाहवाही बटोरीं। फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और राखी सावंत की खूब तारीफ तारीफ कर रहें हैं।

Read More: बारिश के थमने के बाद बाइक चालक नहीं करें ये गलती, यहां दो लोगों ने गंवाई जान, एक की गड्ढे में मिली लाश

एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, ‘दिल की बुरी नहीं है, बस बिग बॉस में पगलेट बन जाती है।’ दूसरे ने लिखा, ‘राखी जी बहुत अच्छे।’ इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर राखी सावंत की तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें