Rakhi Sawant Exposed Her Husband On Camera in Bigg Boss

राखी सावंत ने पहली बार पति रितेश के साथ रिश्ते को लेकर ऑनकैमरा किया खुलासा, सुनकर दंग रह गए लोग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:37 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:37 pm IST

नई दिल्ली: Rakhi Sawant Exposed Her Husband कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ रिश्तों को लेकर कैमरे के सामने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि पति रितेश की जब से बिग बॉस में मुंह दिखाई हुई है उसके बाद से रितेश लगातार चर्चा में हैं। शो के दौरान दोनों के बीच अक्सर तकरार देखने को मिला है। लेकिन पहली बार राखी सावंत ने पहली बार रिश्ते की सच्चाई को लेकर खुलासा किया है।

Read More: स्टेज पर इंतजार करता रहा दूल्हा, उधर कमरे में बैठी दुल्हन के साथ हो गया ये कांड, थाने पहुंचा मामला

Rakhi Sawant Exposed Her Husband प्रोमो वीडियो में राखी सावंत रश्मि देसाई से कह रही हैं कि वो तो मेरे पास बैठता ही नहीं है। इसके बाद रश्मि राखी से कहती हैं तो क्या तूने ऐसे ही शादी कर ली। इस सवाल के जवाब में राखी कहती हैं कि मैं तो मैनेज कर रही हूं। वीडियो में राखी सावंत रश्मि से कह रही हैं कि रवीना जी एक नाम लेकर आई थीं, मैं सोचूं हाए आ गईं। इसीलिए तो ये छिपकर बैठ रहा था, तभी तो दो साल बाहर नहीं आया। उधर भी रखेगा और इधर भी रखेगा तो कैसे चलेगा?

Read More: शादी समारोह के दौरान हुआ हादसा, क्रेन टूटने से जमीन पर गिरे दूल्हा-दुल्हन

राखी सावंत पहले ही इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि रितेश पहले से शादीशुदा है। इस बीच रितेश की पहली पत्नी का इंटरव्यू चर्चा में है। रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा है। स्निग्धा ने इंडिया फोरम से बात करते हुए रितेश पर गंभीर आरोप लगाए। स्निग्धा ने कहा- रितेश मुझे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। मुझे बेल्ट से पीटते थे।

Read More: Team India में हुआ छोटे से गांव के वासु वत्स का चयन, Asia Cup Under 19 में मनवाएंगे गेंदबाजी का लोहा

स्निग्धा ने कहा कि मैंने कई बार इसे नजरअंदाज किया क्योंकि ऐसा करने के बाद वो मांफी मांग लिया करते थे। लेकिन एक बार तो उन्होंने मुझे लगातार 4 घंटे तक मारा। मैं बेडरूम में थी और उनका परिवार हॉल में था लेकिन मुझे बचाने कोई भी नहीं आया। जब मेरे शरीर से खून आने लगा तो वो डर के मारे मुझे अस्पताल ले गए।

Read More: Post Office की इस योजना में 100 रुपए निवेश पा सकते हैं 15 लाख रुपए, जानिए पूरी डिटेल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)