Rakhi Sawant On Sherlyn Chopra

मैं 50 बॉयफ्रेंड रखूं तुझे क्या…जानें आखिर क्यों बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात

Rakhi Sawant On Sherlyn Chopra I should keep 50 boyfriends, do you know why Bollywood actress said such a thing

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:44 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:44 pm IST

Rakhi Sawant On Sherlyn Chopra: हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ विवादित बयान देने वाली बॉलिवुड एक्ट्रेस राखी सांवंत एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुईं है। वे कभी अपने कपड़े तो कभी अपने कमेंट्स को लेकर जमकर ट्रोल होतीं है। लेकिन एक बार राखी सावंत ने ऐसा कुछ कह डाला जिसे सुनकर हर कोई जानना चाहता है कि क्यों आखिर राखी को ऐसा विवादित बयान देना पड़ा।

ये भी पढ़ें- गूंज उठी शहनाइयां! शुभ कार्य हुए शुरू, इस बार इतने दिन है शादी के लिए शुभ मुहूर्त 

दोनों के बीच कैट फाइट जारी

Rakhi Sawant On Sherlyn Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर मीडिया पर इस वक्त वो खूब ड्रामा कर रही हैं लेकिन अकेले नहीं बल्कि उनके साथ शर्लिन चोपड़ा भी हैं। दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के बार-बार बॉयफ्रेंड बदलने को लेकर निशाना साधा था जिसका रखी ने शर्लिन को करारा जवाब दिया है। हाल ही में दोनों के बीच जमकर कैट फाइट जारी है। दोनों के बीच बात विवाद का सिलसिला कई दिनों से लगातार चला आ रहा है।

ये भी पढ़ें- कुत्ते को खाना नहीं खिलाने पर भाई ने भाई का किया ये हाल, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह 

शर्लिन ने लगाए थे ये आरोप

Rakhi Sawant On Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने कहा था कि राखी हर बार किराए के बॉयफ्रेंड लाती हैं और फिर उन्हें पूरी तरह चूसकर कंगाल कर देती हैं जिसके बाद वो लड़के भाग जाते हैं। बस ये बात जैसे ही राखी सावंत के कानों तक पहुंचीं तो भला राखी कहां चुप रहने वाली थीं। राखी ने अब एक बार फिर भर-भरकर शर्लिन को कोसा है। राखी ने दो टूक कहा कि ‘मैं चाहे 50 बॉयफ्रेंड रखूं, तुझको क्या’। इतना ही नहीं राखी सावंत ने एक बार फिर शर्लिन की नकल भी कैमरों के सामने उतारी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें