राखी सावंत का वीडियो वायरल, बोलीं कोरोना ने काम वाली बाई बना दिया, एक ने दे दिया ऐसा जवाब.. | Rakhi Sawant's video went viral, said Corona made Kama Wali Bai, one gave such an answer .

राखी सावंत का वीडियो वायरल, बोलीं कोरोना ने काम वाली बाई बना दिया, एक ने दे दिया ऐसा जवाब..

राखी सावंत का वीडियो वायरल, बोलीं कोरोना ने काम वाली बाई बना दिया, एक ने दे दिया ऐसा जवाब..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:25 pm IST

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रिटिज सोशल में तरह तरह के वीडियो शेयर कर अपने फैंस के बीच बने हुए हैं। राखी सावंत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियों में वो कोरोना को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रही हैं और उस पर गुस्सा निकालती भी दिख रही हैं।

पढ़ें- लॉक डाउन में फुल एंजॉय कर रहीं हैं तनीषा, स्विमिंग पूल पर किए फोटो …

एक्ट्रेस वीडियो में कहती हैं कि वो कोरोना वायरस की वजह से कामवाली बाई बन गई हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं और बीमारी बता रहे हैं। राखी वीडियो में कहती दिख रही हैं कि वो घर पर बोर हो रही हैं। उनके पास कुछ भी करने को नहीं है। एक्ट्रेस इसमें चिल्ला चिल्लाकर कोरोना को इस बोरियत के लिए जिम्मेदार बता रही हैं।

देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gum naam hai koi badnaam hai koi

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

एक्ट्रेस का वीडियो देख लोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने तो उन्हें बीमार बता दिया और आराम करने की सलाह दी। उसने लिखा, ‘आपकी तबीयत ठीक नहीं है।’ वहीं, एक ने लिखा, ‘कोरोना से ज्यादा डकावनी तो आप लग रही हो।’ दूसरे ने लिखा,’प्लीज आप अपना ख्याल रखिए।’ इसी तरह से यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग मूवी पर दिया रिव्यु, अमेरिकी ल…

राखी कहती हैं कि वो जला हुआ खाना खा रही हैं। पोछा लगा रही हैं और कपड़े भी धो रही हैं। अब इस वीडियो में राखी ने फिल्टर यूज कर रखा है। उन्होंने एक भूतिया लुक वाला फिल्टर इस्तेमाल किया है।

पढ़ें-एक्ट्रेस हिना खान ने लोगों को किया जागरूक, बताया- बाजार से आने पर च..

इतना ही नहीं राखी कोरोना से शिकायत करती हैं कि उसके चलते वो जिम नहीं जा पही हैं, बाहर से खाना नहीं ऑर्डर कर पा रही हैं और काम के लिए भी बाहर नहीं निकल पा रही हैं। एक्ट्रेस इसकी वजह से काफी दुखी हो गई हैं और रोने भी लगती हैं।