Ranbir Kapoor will play a role in Sourav Ganguly's film

सौरव गांगुली का रोल निभाएगा यह एक्टर! फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी, शूटिंग ने पहले ‘दादा’ ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Ranbir Kapoor will play a role in Sourav Ganguly's film : दादा की जीवनी पर आधारित फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट का काम पूरा हो गया है।

Edited By: , January 24, 2023 / 05:55 PM IST

Ranbir Cooper will play a role in Sourav Ganguly’s film : नई दिल्ली। हमारे देश में लोग जितना क्रिकेट को पसंद करते है तो उतना ही भारतीय प्लेयर्स पर बनी फिल्मों को भी करते है। फिर चाहे वह धोनी, मो. अजरुद्दीन, सचिन, पर बनी फिल्म क्यों न हो। इतना ही नहीं अगर खिलाडियों पर बनी फिल्म न भी हो और उसमे क्रिकेट हो तो भी लोगों को काफी पसंद आती है। अब आमिर खान की लगान को ही देख लो आज भी इस फिल्म को पूरा देश पसंद करता है।

read more : छात्रों को वेलेंटाइन डे से पहले बॉयफ्रेंड बनाना जरूरी, इस कॉलेज ने जारी किया फरमान! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नोटिस 

Ranbir Cooper will play a role in Sourav Ganguly’s film : बॉलीवुड एक और प्लेयर की फिल्म लेकर आ रहा है। जिसका स्क्रिप्ट का काम भी पूरा हो चुका है। भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान और बीसीसीआई अध्‍यक्ष रह चुके सौरव गांगुली के जीवन और खेल पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है। दादा की जीवनी पर आधारित फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट का काम पूरा हो गया है। जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए कई एक्‍टर्स से बात चल रही है। हालांकि स्‍वयं दादा की पहली पसंद बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हैं।

read more : बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में कैसे लगती है ‘अर्जी’, यहां हुआ खुलासा

Ranbir Cooper will play a role in Sourav Ganguly’s film : सौरव गांगुली ने कोलकाता एयरपोर्ट पर बातचीत करते हुए कहा कि बहुत सारे काम निपटाने के लिए मैं मुंबई जा राह हूं। बायोपिक की स्क्रिप्‍ट को लेकर चर्चाएं हुई हैं। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया कि स्क्रिप्‍ट को लेकर काम लगभग खत्‍म हो चुका है। दादा ने कहा, “मैं खुद ही अपनी फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लिख रहा हूं। स्‍क्रीनप्‍ले को लेकर लव प्रोडक्‍शन हाउस के साथ चर्चा होगी। काफी महीनों तक बायोपिक को लेकर उस तेजी से नहीं हो पाया जिससे होना चाहिए था। मेरे और प्रोडक्‍शन हाउस के टाइट शेड्यूल के चलते काम में ज्‍यादा तेजी नहीं आ पाई। हालांकि इस बार काम तेजी से होगा।

read more : IND VS NZ 3rd ODI : इस अनोखे रिकार्ड को तोड़ने से चूक गए गिल, लेकिन कर ली इस दिग्गज बल्लेबाज की बराबरी, जाने क्या हैं वह रिकार्ड

जब सौरव गांगुली से पूछा गया कि उनका रोल फिल्‍म में कौन सा एक्‍टर प्‍ले करेगा, इसपर उन्‍होंने कहा, “इन सबस चीजों पर अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है। उम्‍मीद करता हूं कि इसे लेकर मैं मीटिंग के बाद आपको कुछ बता सकूं।” फिल्‍म की रिलीज डेट को लेकर दादा ने कहा कि इन यह सब चीजें अभी फाइनल नहीं हो पाई हैं। फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट काम पूरा हो गया है। अब इसे लेकर अगला काम शुरू होगा।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें