Ranveer is number-1 in terms of earning, Raveena was fed up with this act

कमाई के मामले में नंबर-1 है रणवीर, रोजाना कमाते हैं इतने लाख, एक्टर की इस हरकत से तंग आ गई थीं रवीना…

Ranveer is number-1 in terms of earning, Raveena was fed up with this act of the actor...

Edited By: , July 6, 2022 / 12:14 PM IST

मुंबई । आज के टाइम में रणवीर सिंह हिंदी फिल्म जगत में एक बड़ा नाम हैं, उन्हें हम नई जनरेशन का सबसे सफल अभिनेता कह सकते हैं। वे कई मामलों बॉलीवुड के अन्य एक्टर से काफी अलग हैं। आज के समय में हिंदी फिल्मों के बड़े-बड़े स्टार निगेटिव रोल निभाने के लिए कतराते है, तो वहीं रणवीर पद्मावत फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका में नजर आते हैं। पर्दे पर रणवीर सिंह की एनर्जी देखने लायक रहती हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more :  बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी करने का सुनहरा अवसर, यहां 35 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे होगा सिलेक्शन 

खिलजी के किरदार से जीता दिल

रील लाइफ में सीरियस रोल करने वाले रणवीर रियल लाइफ मे काफी मजाकियाऔर बिंदास मिजाज हैं। अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए वो काफी सुर्खियों में रहते हैं। अपनी जिंदगी को अपने तरह से जीने वाले रणवीर करियर के किसी मोड़ में कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से रुके हैं। एक तरफ बाजीराव, पद्मावत, 83 और राम लीला पीरियड ड्रामा फिल्में की और दूसरी तरफ सिंबा और बैंड बाजा बारात जैसी मास फिल्में से युवा वर्ग के बीच अच्छी पकड़ बनाई। बेफिक्रे में तो रणवीर सिंह ने ऐसे ऐसे सीन दिए जो अन्य बड़े स्टार अपने इमेज को देखते हुए कतई नहीं करते लेकिन बिंदास स्टार रणवीर ने पूरी फिल्म में एक से बढ़कर एक हॉट सीन दिए।

Read more : राज्य के निलंबित IAS अधिकारी की फिर बढ़ी मुश्किलें, मनरेगा धनराशि में हेरफेर करने का लगा आरोप !!

बैंड बाजा बारात से किया डेब्यू

मुंबई में साल 6 जुलाई 1986 को जगजीत सिंह भवनानी और अंजू भवनानी के घर जन्में रणवीर शुरुआत से ही फिल्मों के प्रति काफी पैसनेट थे। फिल्मों के प्रति उनकी दीवानगी हमेशा से ही टॉप लेवल में था। जिसके कारण रणवीर ने कॉलेज के दिनों में ही फिल्मों आने के लिए हाथ पैर मारना शुरु कर दिया। आर्थिक रुप से मजबूत रणवीर को फिल्मों में आने के लिए इरफान, शाहरुख और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कड़ी मशक्कत करनी नहीं पड़ी। यशराज फिल्म के बैनर तले साल 2010 में बैंड बाजा बारात नाम की फिल्म से रणवीर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। अनुष्का शर्मा उनकी पहली हीरोइन रही , जिसके साथ उनके अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी।

Read more : ‘काली’ फिल्म के निर्माता-निर्देशक की बढ़ी मुश्किलें, बिहार की दो अदालतों में शिकायत दर्ज, जा सकते है जेल !

ये फिल्में रही हिट और सुपरहिट

बता दें कि रणवीर सिंह के करियर में गोलियों की रासलीला राम लीला, गुंडे, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिंबा, गली ब्वॉय फिल्म हिट रही। वहीं बैंड बाजा बरात, लेडी वर्सेस रिकी बहल और दिल धड़कने को एवरेज रही। रणवीर सिंह एक फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक साल में रणवीर सिंह 21 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं। इसके साथ ही रणवीर सिंह करीब दो दर्जन ब्रांड एंडोर्स करते हैं। उनके एक ब्रांड को एंडोर्स करने की फीस 4-5 करोड़ रुपये होती है।

Read more : कमाई के मामले में नंबर-1 है रणवीर, रोजाना कमाते हैं इतने लाख, एक्टर की इस हरकत से तंग आ गई थीं रवीना… 

300 करोड़ रुपए से ज्यादा संपत्ति के मालिक

रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास तकरीबन 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति है। उनकी लग्जरी कारों का कलेक्शन देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने बताया कि जब वह ‘टिप टिप बरसा’ की शूटिंग कर रही थी, तो रणवीर बच्चे थे। वह बहुत प्यार थे लेकिन आंखें निकाल कर उन्हें घूरे जा रहे थे, जिससे वह असहज हो गईं। इसके साथ ही गाने में कुछ ऐसे मूव्स थे, जो उन्हें लगा कि यह बच्चे को नहीं देखने चाहिए। ऐसे में उन्होंने रणवीर को सेट से बाहर निकलवा दिया था।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

#HarGharTiranga