Ranveer romance with Deepika in front of everyone

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने के बाद बेकाबू हुए रणवीर, सबके सामने दीपिका संग किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

Ranveer romance with Deepika : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पर प्यार लूटने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इस कपल को फैंस भी बहुत

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:08 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:08 pm IST

मुंबई : Ranveer romance with Deepika : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पर प्यार लूटने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इस कपल को फैंस भी बहुत पसंद करते हैं। बीती रात रणवीर सिंह ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया कि सभी लोग हैरान रह गए। रणवीर ने लोगों के सामने दीपिका के साथ ऐसा कुछ कर दिया की देखते ही देखते उनका ये वीडियो वायरल हो गया।

यह भी पढ़े : SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी! नहीं लगाने पड़ेंगे BANK के चक्कर, Whatsapp पर हो जाएंगे ये जरूरी काम 

रणवीर को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Ranveer romance with Deepika :  दरअसल, बीती रात हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। रणवीर सिंह रेड सूट पहने डैशिंग लुक में स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचे। अवॉर्ड लेने के बाद रणवीर दीपिका को लेकर मंच पर आए और उनको किस कर दिया। कपल का ये रोमांटिक अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा हैं। वहीं इस रोमांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Khanna (@shwetaxkhanna)

यह भी पढ़े : निलंबित नेता सीमा पात्रा की गिरफ्तारी पर CM भूपेश बघेल ने BJP पर ट्वीट कर साधा निशाना, जानें क्या है पूरा मामला 

फिल्म 83 के लिए रणवीर को मिला अवॉर्ड

Ranveer romance with Deepika :  बता दें कि, रणवीर को 83 में उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। सबसे खास बात ये है कि रणवीर को ये अवॉर्ड उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण से मिला। दीपिका फिल्म 83 की को-प्रोड्यूसर भी थीं। उन्होंने फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल अदा किया था।

यह भी पढ़े : CAT 2022 का फॉर्म भरने से पहले जान लें भारत के टॉप बिजनेस स्कूल के बारे में, यहां लगता है करोड़ो का पैकेज

सबके सामने रोमांटिक हुए रणवीर

Ranveer romance with Deepika :  रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका को स्टेज पर हग किया और उनके गाल पर किस किया। रणवीर जहां सूटेड लुक में थे। वहीं दीपिका सिंपल और कूल लगीं। दीपिका लॉन्ग ब्लू शर्ट और मैचिंग डेनिम में नजर आईं। दीपिका ने हाईबन बनाया था और लाइट मेकअप किया हुआ था। अपने लुक को स्पोर्टी दिखाते हुए दीपिका ने व्हाइट शूज पहने थे। दीपिका से अवॉर्ड लेने के बाद रणवीर ने मजाक में कहा- कैसे मैं तुम्हें विश करता हूं- रणवीर सिंह पॉवर्ड बाय दीपिका पादुकोण।

यह भी पढ़े : 67वें फिल्मफेयर अवार्ड्स 2022 में इन कलाकारों को किया गया सम्मानित

किसने जीता अवॉर्ड?

बेस्ट फिल्म- शेरशाह
बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स- सरदार उधम
बेस्ट एक्टर-रणवीर सिंह
बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स- विद्या बालन (शेरनी)
बेस्ट एक्ट्रेस-कृति सेनन (मिमी)
बेस्ट एक्टर सपोर्टिंग रोल- पंकज त्रिपाठी
बेस्ट डायरेक्टर- विष्णु वरधन (शेरशाह)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक