Riya Chakraborty in MTV Roadies 19

सुशांत केस के 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती का कमबैक, गैंग लीडर बनकर बोली- डरने की बारी किसी और की है….

सुशांत केस के 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती का कमबैक, गैंग लीडर बनकर बोली- डरने की बारी किसी और की है....

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 08:10 PM IST, Published Date : April 10, 2023/8:10 pm IST

मुंबई। Riya Chakraborty in MTV Roadies 19 : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती जमकर चर्चा में आया। इसके बाद उनका नाम कभी किसी फिल्म ये किसी शो के लिए नहीं लिया गया। 2020 वो साल था जब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा के लिए अलविदा कह गए। सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया। जिसके बाद रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल चला, इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में वे जेल भी गईं। अब 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती का करियर एक बार फिर ट्रैक पर आता नजर आ रहा है।

Read More : शराब दुकानों के पास अहाते बंद, पुलिस कमिश्नर ने अधिकारियों को दिए निर्देश

रिया का जबरदस्त कमबैक

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कई लोगों का दावा था कि रिया का करियर अब खत्म हो गया है। उनको चुनौती देते हुए एक्ट्रेस अपने धांसू कमबैक के लिए तैयार हैं। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि रिया किसी फिल्म से नहीं बल्कि मशहूर रियलिटी शो एमटीवी रोडीज 19 (MTVRoadies19) में नजर आएंगी। MTV शो रोडीज से रिया कमबैक करने वाली है।

दरअसल, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के बाद तीसरे गैंग लीडर का खुलासा हो गया है। मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती का प्रोमो रिलीज कर दिया है। जिसमें रिया चक्रवर्ती की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है। इस प्रोमो में वे बेखौफ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही इसमें रिया हेटर्स को चुनौती देते हुए रिया कह रही हैं- आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी। डर जाऊंगी। डरने की बारी किसी और की है। मिलते हैं ऑडिशंस पर…

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें