This fame of 'Saath Nibhana Saathiya' gave 'Good News', glimpses seen in

‘साथ निभाना साथिया’ की इस फेम ने दिया ‘गुड न्यूज’, सोशल मीडिया में दिखाई झलक, फैन्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

Rucha Hasbanis: 'साथ निभाना साथिया' की इस फेम ने दिया ‘गुड न्यूज’, glimpses seen in social media, fans are giving such reactions

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:36 pm IST

नई दिल्ली। Rucha Hasbanis: टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘राशि शाह’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं रुचा हसबनीस के लिए यह उत्सव का समय है, क्योंकि वह दूसरी बार मां बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रुचा हसबनीस ने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए गुड न्यूज़ शेयर की है। इसके बाद से ही कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हो गया है। एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।बता दे कि रुचा ने 26 जनवरी 2015 को एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन समारोह में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राहुल जगदाले के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद टेली टाउन को छोड़ दिया था।

रोज सुबह खाली पेट करें इस जूस का सेवन, चेहरे पर नजर आएंगे चौंकाने वाले फायदे 

ऐसे शेयर की गुड न्यूज़

Rucha Hasbanis: अब 18 अगस्त 2022 को रुचा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। तस्वीर में उनकी बेटी को कैनवास पर पेंटिंग में बिजी दिखाई दे रही हैं, जिसमें लिखा था, ”बड़ी बहन।” इसके साथ ही रुचा ने अपने जीवन में एक और बेबी का स्वागत करने के बारे में उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, एक और प्यार करने के लिए..।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

4 साल पहले एक बेटी को दिया था जन्म

Rucha Hasbanis: शादी के करीब 4 साल बाद 10 दिसंबर 2019 को रुचा हसबनीस और उनके पति राहुल जगदाले ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। अभिनेत्री ने एक प्यारी सी तस्वीर और एक नोट के साथ अपनी बेटी के आने की खबर शेयर की थी।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें