बिग बॉस- 14 के लिए मुसीबत बने सलमान खान, अड़चनों का लगा अंबार, देखिए कब शुरु होगा नया सीजन | Salman Khan became trouble for Bigg Boss 14 See when the new season will start

बिग बॉस- 14 के लिए मुसीबत बने सलमान खान, अड़चनों का लगा अंबार, देखिए कब शुरु होगा नया सीजन

बिग बॉस- 14 के लिए मुसीबत बने सलमान खान, अड़चनों का लगा अंबार, देखिए कब शुरु होगा नया सीजन

: , March 11, 2021 / 02:43 PM IST

मुंबई। कोरोना संकट बढ़ने के साथ ही लॉकडाउन में ढ़ील मिलती जा रही है, दरअसल अब कोरोना के साथ ही जीने की आदत डालने के संदेश के साथ हर इंडस्ट्री को खोला जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार की अनुमति दिए जाने के बाद टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो चुकी है। टीवी दर्शकों को बिग बॉस के नए सीजन का हमेशा इंतजार रहता है। फैंस इस शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यही वजह है कि कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन में भी ‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स इस शो पर काम करने में जुटे हुए थे, लेकिन इस शो को होस्ट करने वाले सलमान खान के इस विवादित शो के लिए दर्शकों को और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें- बीएसएफ जवानों-नक्सलियों के बीच मुठभेड़, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी

ताजा जानकारी के अनुसार ‘बिग बॉस 14’ का नया सीजन अक्टूबर या नवंबर के पहले ऑन एयर होने की उम्मीद कम है। शो को लेट होने के पीछे कई वजहें हैं। संभव मेकर्स के लिए खतरे से खाली नहीं है। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 14’ के सेट पर कंटेस्टेंट्स के अलावा लंबी चौड़ी टीम भी मौजूद होती है जो पल पल घर पर निगाहें बनाए रखती है।

वहीं बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद फिल्मी दुनिया में हलचल मची हुई है। लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड सितारों को जिम्मेदार मान रहे हैं। नेपोटिज्म की इस बहस के बीच ‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स इस मामले के ठंडा होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि शो की टीआरपी पर किसी तरह का कोई असर न पड़े।

ये भी पढ़ें- 150 जौमेटो डिलीवरी ब्वॉयज ने छोड़ी नौकरी, चीनी कंपनी अलीबाबा के साथ टाई अप के बाद

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही उनके प्रशंसक सलमान खान को इसके पीछे जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। प्रशंसकों की मानें तो सलमान खान, करण जौहर जैसे मूवी माफिया की वजह से ही सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में काम नहीं मिला और उन्होंने अपनी खुदकुशी की है। यदि बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करते हैं तो इस शो की टीआरपी गिरने की पूरी संभावना है।

‘बिग बॉस 14’ शुरु होने से पहले शो के सभी कंटेस्टेंट्स 14 दिनों के लिए आइसोलेट रहना होगा । ऐसे में शो को शुरु होने में लेट होगा।

ये भी पढ़ें- माफिया जीतू सोनी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने गुजरात से दबोचा, प्रदेश सरकार ने घोषित किया था

‘बिग बॉस 14’ के लिए मेकर्स कई टीवी सितारों को अप्रोच कर चुके हैं लेकिन कोई भी सलमान खान के इस शो में काम करने के लिए तैयार नहीं है। सबकी अपनी अपनी वजह है जिसकी वजह से इन सितारों ने बिग बॉस का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है।

 

#HarGharTiranga