Salman Khan Denies to Receive any Threats in front Police

सलमान खान ने जान से मारने की धमकी मिलने की खबरों को किया खारिज, बोले- नहीं आया ऐसा कोई फोन और पत्र

सलमान खान ने जान से मारने की धमकी मिलने की खबरों को किया खारिज! Salman Khan Denies to Receive any Threats in front Police

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:20 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:20 pm IST

मुंबई: Salman Khan Denies to any Threats मुंबई: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को धमकी मिलने की खबरों की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। बताया गया कि बीते दिनों उन्हें धमकी दी गई थी उनका भी हाल मूसेवाला की तरह कर दिया जाएगा। लेकिन अब सलमान खान ने खुद इन खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने खुद पुलिस के सामने ये बयान दिया है कि मुझे किसी प्रकार का धमकी भरा पत्र या फोन कॉल नहीं मिला है।

Read More: भाजपा विधायक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, रेप पीड़िता का वीडियो और फोटो सार्वजनिक करने का आरोप

Salman Khan Denies to any Threats बता दें कि बीते दिनों ये बात सामने आई थी कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। बताया गया था कि धमकी भरा पत्र सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक करने के दौरान मिला है। इस पत्र में सलमान खान को जान से मारने की बात कही गई थी। वहीं, धमकी मिलने के बाद सलमान खान के घर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Read More: IBPS RRB Recruitment 2022 : 8 हजार से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, जाने क्या है नियम और कैसे कर सकेंगे आवेदन 

सलमान खान को धमकी भरे पत्र मिलने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि इसके पीछे भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है, लेकिन आज लॉरेंस गैंग ने भी इस बात से इंकार कर दिया था कि उनकी ओर से कई धमकी दी गई है।

Read More: मंत्री सत्येंद्र जैन के ठिकाने से 2.85 करोड़ नगदी और 133 सोने के सिक्के जब्त, छिपाकर रखे थे इन स्थानों पर

सलमान खान ने स्टेटमेंट में कहा कि “धमकी वाले लेटर को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है। आजकल तो मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। मैं लॉरेंस बिश्नोई के बारे में साल 2018 से जानता हूं, जब उन्होंने धमकी दी थी। मैं नहीं जानता कि आखिर गोल्डी बरार कौन है।

Read More: मोदी सरकार के शासनकाल में उग्रवाद प्रभावित जिलों की संख्या में आई 70 प्रतिशत कमी: गृह मंत्री अमित शाह

उन्होंने आगे कहा कि उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। पिछले कुछ दिनों में उनकी किसी के साथ बहस भी नहीं हुई, न ही कोई कॉल आई और न ही धमकी भरा मैसेज। मुझे लेटर नहीं मिला है। मेरे पिता को मिला है, वह भी मॉर्निंग वॉक के दौरान। मेरे पास कुछ नहीं किसी पर शक करने के लिए। सलमान खान ने कहा कि मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता। मैं लॉरेंस बिश्नोई को जानता हूं, वह भी पिछ कुछ सालों से चलते आ रहे केस की बदौलत। जितना सभी जानते हैं, उतना ही मैं उनके बारे में जानता हूं।

Read More: विवादास्पद टिप्पणी को लेकर हिंदू महासभा की पूजा शकुन पांडे के खिलाफ मामला दर्ज, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर की थी ये मांग