Salman Khan spotted with Bulletproof, Dabang style spotted at the airport

हथियार का लाइसेंस मिलते बेफ्रिक दिखे सलमान खान, दबंग स्टाइल में एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

हथियार का लाइसेंस मिलते बेफ्रिक दिखे सलमान खान, दबंग स्टाइल में एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट! Salman Khan spotted with Bulletproof, Dabang style spotted at the airport

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:49 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:49 pm IST

मुंबईः Salman Khan spotted with Bulletproof बॉलीवुड के सुपरस्टार को जब से जान से मारने की धमकी मिली है तब से उनकी निगरानी रखी जा रही है। वहीं उनके फैंस भी उनकी सैफ्टी को लेकर बेहद ही परेशान थे। लेकिन हालही में मुंबई पुलिस ने सलमान खान को लाइसेंसी बंदूक रखने की इजाजत दी है। ये लाइसेंस सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी के बाद मंजूरी दी गई है।

Read More: खरगोन दंगे का एक और मास्टरमाइंड गिरफ्तार, कांग्रेस पार्षद का बेटा निकला आरोपी 

Salman Khan spotted with Bulletproof मिली जानकारी के अनुसार, 22 जुलाई को सलमान खान ने लाइसेंस जारी करने के संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की थी। इस दौरान सलमान खान ने लाइसेंस के लिए बंदूक की अपील की थी। जिसके बाद दो दिन पहले ही सलमान खान को लाइसेंस मिला। जिसके बाद सलमान खान बुलेटप्रूफ के साथ नजर आए है। सलमान खान का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सलमान बुलेटप्रूफ ग्लास वाली कार से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं।

Read More: इस महीने इतने दिनों तक बंद रहेंगी बैंक, सरकारी दफ्तरों में भी ठप्प रहेंगी काम काज

जिसमें अभिनेता अपने दंबग अंदाज में कार से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं और फिर वह आगे बढ़कर एयरपोर्ट के अंदर एंट्री लेते हैं। हालांकि, इस दौरान सलमान खान के आसपास सुरक्षा का एक मजबूत घेरा दिखाई दे रहा है। सलमान खान अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी कार को अपग्रेड किया है। इस गाड़ी की कीमत 1.5 करोड़ बताई जा रही है। कारवाले डॉट कॉम के मुताबिक, सलमान खान की लैंड क्रूजर में 4461 सीसी का इंजन लगा है जिसकी पावर 262 बीएचपी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें