एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने सलमान खान के ​साथ रिश्तों को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात | Sangeeta Bijlani Birthday Special: Actress Sangeeta Bijlani made a big disclosure about her relationship with Salman Khan

एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने सलमान खान के ​साथ रिश्तों को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात

एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने सलमान खान के ​साथ रिश्तों को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:27 pm IST

Sangeeta Bijlani Birthday Special

 

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री संगीता बिजलानी और सलमान खान का रिश्ता एक दौर में काफी चर्चा में था। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गईं कि बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन फिर अचानक उनकी राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं। अभी लंबे समय बाद संगीता बिजलानी ने सलमान के साथ अपने रिश्तों को लेकर बड़ी बात कही है। इसके बाद फिर दोनों के रिश्ते सुर्खियों में है।

Read More: स्नातक पास युवाओं के लिए 6000 से अधिक पदों पर निकली भर्ती, 26 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन

रिश्तों को लेकर किया खुलासा

दरअसल संगीता बिजलानी ने एक नामी मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह जल्द एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने रखने वाली हैं। इस दौरान सलमान खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर कहा कि कनेक्शन कभी नहीं टूटते। आपके साथी के साथ आपका प्यार कभी खत्म नहीं होता। आपके और आपके पार्टनर के बीच का प्यार, स्कूल के दोस्त कभी दूर नहीं जाते। लोग आएंगे और जाएंगे, जिंदगी में कुछ भी हमेशा के लिए नहीं है।

Read More: देश की राजधानी में 2500 करोड़ रुपए की हेरोइन जब्त, चार तस्कर भी चढ़े पुलिस के हत्थे

पहले मैं बेवकूफ थी

उन्होंने आगे कहा कि इसका मतलब ये नहीं कि आप गुस्से और कड़वाहट से भर जाएं। जिंदगी का एक दौर ऐसा भी था, जब मैं बेवकूफ थी। बचकानी हरकतें करती थीं, लेकिन अब मैं मैच्योर हो गई हूं। जिंदगी अनुभवों से भरी हुई है।

Read More: ‘मैं नग्न नहीं हूं, चिल्लाती रही मॉडल’ छोटी ड्रेस पहने होने की वजह से प्लेन से उतारा

 
Flowers