new video of Urfi Javed, wet hair and black bikini is wreaking havoc

उर्फी जावेद का नया वीडियो देखकर आ जाएगा पसीना, गीले बाल और ब्लैक बिकिनी में फैंस पर बरपा रही कहर

एक बार फिर उर्फी ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो शेयर होते ही सुर्खियों में आ गया।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:18 am IST

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) अपने हॉट लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ाने में हमेशा सफल रहने वाली बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद ने फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके फैंस का दिल जीत लिया है। एक बार फिर उर्फी ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो शेयर होते ही सुर्खियों में आ गया।

read more: कपल का रोमांस 45 मिनट तक रहा लाइव, धार्मिक कार्यक्रम में शर्मिंदा हुए लोग! मीटिंग के बाद भूल गए कैमरा ऑफ करना

अपने स्टाइलिश और हॉट लुक्स से हमेशा लोगों को हैरान करने वाली उर्फी कब, क्या करेगी यह हमेशा ही एक सवाल बनकर रहता है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी समुद्र के किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं, समंदर किनारे खेलती, मस्ती करती उर्फी ने इस दौरान ब्लैक बिकिनी पहनी है और अपने लुक को उन्होंने सी-थ्रू बिकिनी कवर अप के साथ कम्प्लीट किया है। ब्लैक बिकिनी में उर्फी किसी अपसरा से कम नहीं लग रही थी, वहीं बालों को बीच वेव स्टाइल में खुला रखा और न्यूड मेकअप से अपने लुक को कम्प्लीट किया।

read more: एक दो नहीं पूरे 8 लोगों से रोमांटिक संबंध रखती है ये महिला, VIDEO शेयर कर बताई अपनी हैरतअंगेज कहानी

Urfi Javed Viral Video:

वायरल वीडियो में सोशल मीडिया सेंसेशन को माइकल बे के गाने स्वे पर थिरकते हुए देखा जा सकता है और गीले बालों और चेहरे पर मुस्कान के साथ पोज देते हुए उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और लोग उनकी बहुत तारीफ भी कर रहे है, साथ ही उर्फी की पोस्ट का कमेंट सेक्शन भी फायर इमोजी से भरा है और कई लोग हार्ट इमोजी के जरिए उर्फी के लिए अपना प्यार दिखा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

read more: Singer KK Death: शो से पहले ही बेचैन थे केके? तबीयत बिगड़ने पर सीधे अस्पताल क्यों नहीं ले गए आयोजक, होटल में सोफे पर बैठते ही गिरे

वीडियो शेयर करते हुए बीच के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया, उन्होंने लिखा है कि ‘समुद्र तट पर सबसे खुश ’ इस कैप्शन से साफ जाहिर होता है कि उर्फी को बीच काफी पसंद हैं और वह बहुत खुश है। उर्फी का यह वीडियो अब फैंस के दिलों पर वार कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)