Sex education classes for men will be held here

मेडिकल से कंडोम खरीदने में न करें बिल्कुल भी शर्म, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों की लगाएंगी SEX एजुकेशन की क्लास

Sex education classes for men will be held here: आपको बता दूं कि देश की एक बड़ी आबादी को भी सेक्स एजुकेशन की जरूरत है।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 07:52 PM IST, Published Date : January 13, 2023/7:52 pm IST

Sex education classes for men will be held here : नई दिल्ली। आज कल ऐसा हो रहा है कि हम किसी से भी सेक्स पर बात नहीं कर पाते। ऐसा नहीं हैं कि हम बातों को बताना या पूछना नहीं चाहते लेकिन एक हीन भावना का डर और शर्म जैसी चीज सामने आ जाती है। सेक्स एक ऐसा शब्द है जिसे लोग न तो खुलकर बोल पाते है और नहीं इसके बारे में किसी से पूछ पाते है। लोग इस टॉपिक पर खुलकर डिसकस नहीं कर पाते। सेक्स की बातों को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड आगे आया है। आपको बता दूं कि बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ओ माई गॉड 2’ में सेक्स से जुड़ी कुछ बातों को लेकर सामने आ रहे है।

read more : प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप जारी! सभी स्कूलों में अवकाश की तारीख आगे बढ़ी, सरकार ने दिया आदेश

 

Sex education classes for men will be held here : आपको बता दूं कि देश की एक बड़ी आबादी को भी सेक्स एजुकेशन की जरूरत है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए रकुल प्रीत सिंह भी यौन शिक्षा का पाठ पढ़ाने आ रही हैं। हालांकि, उनकी फिल्म थियेटर में नहीं ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। दरअसल, जी-5 ने रकुल की अगली फिल्म ‘छतरीवाली’ की रिलीज डेट घोषित कर दी है। इस फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में रिलीज कर दिया गया है।

read more : युवा खेल महोत्सव के दाैरान खिलाड़ी की मौत, मचा हड़कंप, कार्यक्रम 15 दिनों के लिए स्थगित 

रकुल देंगी सेक्स एजुकेशन की शिक्षा

Sex education classes for men will be held here : रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर में एक जगह रकुल प्रीत सिंह कह रही हैं… अब सबकी क्लास लगेगी। दरअसल, सेक्स एजुकेशन की क्लास 20 जनवरी से शुरू हो रही है। मतलब साफ है आगामी 20 जनवरी को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म जी-5 पर आपको देखने को मिलेगी। वहीं, इस फिल्म के पोस्टर में रकुल प्रीत ब्लैकबोर्ड के सामने हाथ में किताबें लिए खड़ी नजर आ रही हैं।

read more : कृषि विभाग में सरकारी नौकरी का मौका, एग्रीकल्चर ऑफिसर सहित कई पदों पर होगी भर्ती, ग्रेजुएशन पास युवा कर सकते हैं आवेदन 

 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी हरियाणा की है। फिल्म में रकुल के अलावा सतीश कौशिक, सुमित व्यास और राजेश तैलंग जैसे एक्टर भी नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म में रकुल एक कंडोम फैक्ट्री में बतौर क्वालिटी कंट्रोल हेड की जॉब करती नजर आएंगी। ये फिल्म सुरक्षित यौन संबंध और गर्भनिरोध में कंडोम के इस्तेमाल का संदेश देगी।

 

read more : फिल्मी अंदाज में रुकवाई बस, पिस्टल लेकर घुसा अंदर, 11वीं क्लास की छात्रा को मार दी गोली 

आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर नवंबर साल 2021 में ही ऐलान कर दिया गया था। वहीं, फिल्म का शूट दिसंबर तक खत्म पूरा हो चुका था। दरअसल, इस फिल्म का फर्स्ट लुक रकुल ने ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा था कि बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है। इसलिए अपनी छतरी तैयार रखिए। जानकारी के मुताबिक इससे पहले बीते लगभग डेढ़ साल में हेलमेट सहित कई फिल्में सुरक्षित यौन संबंध में कंडोम के इस्तेमाल को लेकर बन चुकी हैं। ऐसी फिल्में बताती हैं कि कंडोम को एक मेडिकल डिवाइस की तरह देखना चाहिए। मेडिकल स्टोर पर इसे खरीदने में बिल्कुल हिचक या शर्म नहीं करना चाहिए।

 

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें