Sonail Raut sexy video viral on pink bikini

Sexy video viral: बिग बॉस फेम Sonail Raut ने पानी में लगाई आग! पिंक बिकिनी में बिखेरे हुश्न के जलवे

Sonail Raut sexy video viral on pink bikini: वीडियो में सोनाली राउत को पिंक बिकिनी पहने देखा जा सकता है। कम से कम मेकअप में सोनाली राउत बहुत खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वह समुंदर में अपनी कालित अदाओं के जलवे विखेरते हुए नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2023 / 10:49 PM IST, Published Date : May 13, 2023/10:47 pm IST

sonail raut sexy video viral: सोनाली राउत भले ही बड़े पर्दे पर ज्यादा सक्रिय न हों, लेकिन अभिनेत्री अक्सर अपने सेक्सी फोटो शूट और पर्दे के पीछे के वीडियो से इंटरनेट पर तूफान ला देती हैं। अब, 32 वर्षीय अभिनेत्री का एक सेक्सी फोटोशूट के दौरान सेक्सी पोज देते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

वीडियो में सोनाली राउत को पिंक बिकिनी पहने देखा जा सकता है। कम से कम मेकअप में सोनाली राउत बहुत खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वह समुंदर में अपनी कालित अदाओं के जलवे विखेरते हुए नजर आ रही हैं।

Sonail Raut sexy video viral on pink bikini

सोनाली राउत अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इससे पहले उन्होंने व्हाइट लेस बिकिनी सेट में अपनी एक शानदार तस्वीर और वीडियो शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

sexy video in hd online: बता दें कि सोनाली राउत 2010 में किंगफिशर कैलेंडर का हिस्सा बनीं। जब वह किंगफिशर कैलेंडर में नजर आईं तब वह सिर्फ 19 साल की थीं। उन्होंने 2014 में हिमेश रेशमिया और यो यो हनी सिंह के साथ मुख्य भूमिका में रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म द एक्सपोज़ के साथ अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने बिग बॉस सीजन 8 में भाग लिया और अपने विचित्र और मुखर व्यक्तित्व से दर्शकों का मनोरंजन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

read more:  Namrata Malla Bold Dance: नम्रता मल्ला ने ऐसी मटकाई कमर, फैंस के दिल में मची खलबली 

read more: वायरल वीडियो: सेक्सी कलरफुल बिकिनी में मौनी रॉय ने बढ़ाया तापमान, देखें वीडियो

read more: सोफिया अंसारी का सेक्सी वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप, बोलीं- ये जवानी नहीं कोई खिलौना