समुद्र किनारे पक्षियों को उड़ाते नजर आई शहनाज गिल, कुछ इस तरह किया 'एन्जॉय', देखें वीडियो |

समुद्र किनारे पक्षियों को उड़ाते नजर आई शहनाज गिल, कुछ इस तरह किया ‘एन्जॉय’, देखें वीडियो

Shehnaaz Gill fun Video वीडियो शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा है काश मैं भी उड़ जातीl इसके साथ उन्होंने तितली की इमोजी शेयर की हैl शहनाज गिल का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया हैl इसे 1 घंटे में 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैंl

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:48 pm IST

नई दिल्ली। Shehnaaz Gill fun Video: शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें समुद्र किनारे मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, वह कौवों को पकड़ने का प्रयास कर रही है जो उनके आने पर उड़ जा रहे हैं, वीडियो शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा है, ‘काश मैं भी उड़ जाती’ इसके साथ उन्होंने तितली की इमोजी शेयर की है।

शहनाज गिल का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, इसे 1 घंटे में 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस पर 15,000 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं, कई लोगों ने इसपर दिल और आग की इमोजी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

read more: महाराष्ट्र में मास्क पहनने के नियम को खत्म करने पर कोई चर्चा नहीं हुई : अजित पवार

शहनाज गिल के वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, ‘बहुत ही शानदार शहनाज, वाहेगुरु जी आप पर कृपा बरसाए’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘काश मैं वह थैली वाली होती, शहनाज को देख पाती।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘आप उड़ रही हैं क्योंकि आप बहुत आगे बढ़ रही हैं, हम देख सकते हैं’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘आज प्रॉमिस डे है, मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपको हमेशा प्यार करूंगा’

read more: विदेशी बाजारों में तेजी से सोयाबीन, बिनौला और पामोलिन तेल की कीमतों में सुधार

शहनाज गिल हाल ही में बिग बॉस 15 के फिनाले में नजर आई थी, शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।