Shailesh Lodha left Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah these 3 reasons

शैलेश लोढ़ा ने इस वजह ये छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, सामने आई तीन बड़ी वजह

शैलेश लोढ़ा ने इस वजह ये छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'! Shailesh Lodha left Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah these 3 reasons

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:25 am IST

मुंबई: Why Shailesh Lodha left TMKOC ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा ने बीते दिनों शो को अलविदा कह दिया था। बताया जा बीते ​कुछ दिनों से मेकर्स और कुछ स्टार्स के साथ शैलेश की नहीं बन रही थी, जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ दिया है। बता दें कि शैलेश लोढ़ा पिछले 14 साल से शो से जुड़े हुए थे, लेकिन उन्होंने अब शो छोड़ दिया है।

Read More: ‘लोगों को शूद्र बना देगी ‘हिंदी’…मैं क्यों सीखूं ये भाषा’ DMK सांसद का विवादास्‍पद बयान

ये है शो छोड़ने का तीन कारण

Shailesh Lodha left  मिली जानकारी के अनुसार शैलेश के शो छोड़ने के फैसले के पीछे तीन थ्योरीज अहम मानी जा रही हैं। पहली यह कि उनकी पटरी शो में जेठालाल का रोल कर रहे एक्टर दिलीप जोशी के साथ सही नहीं बैठ पा रही है। दूसरी वजह यह है कि 14 साल तक इस शो से जुड़े रहने के बावजूद भी उन्हें फुटेज कम दिए जा रहे थे और तीसरी वजह यह है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कई सदस्य उनके खिलाफ गुटबाजी कर रहे थे।

Read More: यहां के सरकारी जमीन ही बेच रहे माफिया, कोटवार के नाम चढ़ाकर कर दिया 4 करोड़ में सौदा, पटवारी और आरआई की भूमिका पर उठ रहे सवाल

मनाने की कोशिश जारी

इसी रिपोर्ट की मानें तो शो के प्रोड्यूसर असित मोदी लगातार शैलेश को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने शैलेश से शो पर वापसी करने का आग्रह किया है। इतना ही नहीं, शो के कई अन्य एक्टर्स भी उन्हें मनाने के लिए उनके पास पहुंच रहे हैं। लेकिन सारे प्रयास असफल हो रहे हैं। दरअसल, शैलेश लोढ़ा शो का अहम किरदार थे। उनके नैरेशन के बगैर मेकर्स को इसे आगे बढ़ाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

Read More: ED ने मेहुल चोकसी की पत्नी समेत अन्य के खिलाफ दाखिल किया आरोपपत्र, इंटरपोल जारी सकती है वारंट 

अब तक ये स्टार छोड़ चुके हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा

रिपोर्ट के मुताबिक़, असित मोदी को उम्मीद है कि वे इस संकट से शो को उबार लेंगे। लेकिन अगर पिछले कुछ प्रयास देखें तो उम्मीद की किरण कम ही दिखाई देती है। दया भाभी का रोल करने वाली दिशा वाकाणी पिछले 5 साल से शो से बाहर हैं। असित मोदी ने उन्हें भी वापस लाने की बहुत कोशिश की थी। लेकिन वे अब तक इसमें सफल नहीं हो पाए हैं। उन्होंने अंजलि भाभी का रोल करने वाली नेहा मेहता की वापसी का भी भरपूर प्रयास किया था, लेकिन वे यहां भी असफल रहे। इसी तरह सोढ़ी का रोल करने वाले गुरुचरण सिंह को भी वापस लाने में असित मोदी असफल रहे थे। खैर, बताया जा रहा है कि वे अपना प्रयास कर रहे हैं और जिस दिन हिम्मत हार जाएंगे, उस दिन नए तारक मेहता के लिए ऑडिशन शुरू कर देंगे।

Read More: बीजेपी ने पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव के लिए तैयार किया प्रचार का प्लान, इस मुद्दों पर वोट मांगेंगे भाजपाई 

 
Flowers