Shailesh Lodha will no longer seen in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स को लगेगा सदमा! इस एक्टर ने हमेशा के लिए छोड़ा शो, जानिए वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स को लगेगा सदमा! Shailesh Lodha will no longer seen in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:04 am IST

नईदिल्ली। Shailesh Lodha will no longer seen: तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है। छोटे पर्दो में आने वाले इस शो को पूरे 14 साल हो गए है। टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुकी है। पिछले कई दिनों से शो में किरदार निभाने वाले अभिनेताओं का शो छोड़ने का शिलशिला जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि अब एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है। जानकारी के मुताबिक शैलेश अब शो पर किरदार में नजर नहीं आएंगे। हालंकि मेकर्स की ओर से शो छोड़ने का रिपोर्ट पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Read More: अब इन तीन बैंकों के खिलाफ RBI के उठाए कड़े कदम, पैसे निकालने समेत लगाए कई प्रतिबंध, लाखों खाताधारकों को होगी परेशानी

Shailesh Lodha will no longer seen: शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की इस खबर को सुनते ही फैंस निराश हो चुके है। वो ऐसे में फैन्स कन्फ्यूज थे कि आखिर चल क्या रहा है। वहीं दूसरी ओर शैलेश लोढ़ा के नए शो ’वाह भई वाह’ की प्रोमों जून में ही आ गई है। जानकारी के मुताबिक शैलेश अब शो में नजर नहीं आएंगे। लेकिन एपिसोड के अंत में आने वाले अपने मोनोलॉग के लिए वो अभी भी शूट कर रहे हैं।

Read More: घर किराए में देने के लिए बनाया था एड, गलत टाइपिंग की वजह से लिखा कुछ ऐसा कि हंसी से लोट-पोट हो गए लोग

मिली जानकारी के अनुसार, शैलेश लोढ़ा की शो छोड़ने का कारण प्रोड्यूसर असित मोदी का है। जिसमें वो कॉन्टैक्ट में वो जो काम कर रहे है इसके अलावा वो दूसरा कोई और काम नहीं कर सकते। इसी वजह कई अभिनेता इस शो को छोड़ चुके है। प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि वो उनकी बात नहीं मान सकते। ऐसा इसलिए क्योंकि वो बाकी एक्टर्स के कॉन्ट्रैक्ट में काम करने वाले नियम में बदलाव करना होगा। आपको बता दें कि कॉन्ट्रैक्ट अब हर किसी के लिए परेशनियां खड़े कर रही है। इसी वजह से कई लोग अब तक शो को छोड़ चुके है।

Read More:  सुरक्षा व्यवस्था का जाएजा लेने निकलेंगे डीजीपी, निकालेंगे पैदल मार्च 

बता दें कि बहुत जल्द ही शैलेश लोढ़ा का नया शो ’वाह भई वाह’ आने वाली है। टैलेंटेड एक्टर शेमारू टीवी पर अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। अपने इस शो में वह कई टैलेंटेड एक्टर्स का स्वागत करेंगे और उनके साथ मिलकर दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगे. काल इस शो का लॉन्च होने जा रहा है, जहां शैलेश खुद इस शो के कुछ एक्ट्स मीडिया के सामने पेश करेंगे।

के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और तीनों के शव को पीएम के लिए भेज दिया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers