shama sikander and vidya balan bathtub photos set the internet on fire

साबुन के झाग ने बचाई इन एक्ट्रेस की लाज, बाथरुम में खींची गई तस्वीरें हो गई वायरल

साबुन के झाग ने बचाई इन एक्ट्रेस की लाज, बाथरुम में खींची गई तस्वीरें हो गई वायरल : shama sikander and vidya balan bathtub photos set the internet on fire

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:03 am IST

मुंबई । बोल्ड और हॉट फोटोशूट कराने में बॉलीवुड एक्ट्रेस सबसे आगे रहती हैं। आज हम आपको हिंदी फिल्म जगत कि उन एक्ट्रेस के बारें में बताएंगे। जिन्होंने हॉट फोटो क्लिक कराने के लिए कैमरे के सामने सारे कपड़े उतार दिए। इन एक्ट्रेस कि लाज साबुन के झाग ने बचाई। इस सूची में सबसे पहना कि हीरोइन ईशा कोप्पिकर का हैं। अभिनेत्री भले ही आजकल फिल्मों में बेहद कम दिखाई देती हैं लेकिन उनकी हॉट तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं। वायरल तस्वीर में आप ईशा कोप्पिकर को बाथटब में बैठे बोल्ड पोज देते देख सकते हैं।

Read more : बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म, मृणाल ठाकुर भी आएंगी नजर… 

मशहूर एक्ट्रेस शमा सिंकदर कि बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल होती हैं। बॉथटब में सारे कपड़े उतारकर एक्ट्रेस ने जब फोटो क्लिक कराई तो बवाल मच गया। यूजर्स एक्ट्रेस कि फोटो में खूब कमेंट कर रहे हैं। वायरल तस्वीर में अभिनेत्री ने टॉपलेस होकर अपने बदन को झागों से कवर किया ।

 

Read more :  ‘लाल सिंह चड्ढा’ बना आमिर खान के करियर का सबसे बड़ा धब्बा, कलेक्शन देख रो पड़ेंगे मेकर्स 

बोल्ड फोटोशूट कराने के मामलें में बॉलीवुड कि लेडी सुपरस्टार विद्या बालन भी पीछे नहीं हैं। एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर सभी को चौंका दिया। वायरल तस्वीर में आप विद्या बालन को बाथटब में फोटोशूट कराते देख सकते हैं। अभिनेत्री ने सबसे ज्यादा ‘द डर्टी पिक्चर’ में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए जिसने सभी के होश उड़ा दिए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers