Shirtless Ranbir Kapoor seen romancing with this actress in bikini

बिकिनी में इस एक्ट्रेस के साथ शर्टलेस होकर रोमांस करते दिखें रणबीर कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बिकिनी में इस एक्ट्रेस के साथ शर्टलेस होकर रोमांस करते दिखें रणबीर कपूर : Shirtless Ranbir Kapoor seen romancing with this actress in bikini

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:06 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:06 pm IST

नई दिल्लीः Shraddha Kapoor romance   सोशल मीडिया पर इन दिनों रणबीर कपूर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में रणबीर कपूर शर्टलेस होकर एक झील में एक एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं। दूर से ली गई इस वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर एक्ट्रेस के साथ एक झील में हैं और पानी में रोमांटिक डांस कर रहे हैं। आपको बता दें कि वीडियो में जो एक्ट्रेस हैं, उन्होंने भी बिकिनी पहनी हुई है।

Read more :  मस्जिद के बाहर लटका मिला नूपुर शर्मा का पुतला, लोगों ने कहा – उसे जेल में होना चाहिए 

Shirtless Ranbir Kapoor seen romancing  अगर आप सोच रहे हैं कि रणबीर किस एक्ट्रेस के साथ पानी में डांस कर रहे हैं तो हम आपको बता दें वीडियो में उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं जिन्होंने बिकीनी पहनी हुई है। दरअसल, ये वीडियो स्पेन की है, जहां रणबीर और श्रद्धा लव रंजन की नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वीडियो काफी दूर से ली गई है और दोनों ही एक्टर बहुत साफ तरह से नहीं दिख रहे हैं। इस वीडियो को आप यहां नीचे देख सकते हैं, इसे फिल्मफेयर समेत और भी कई फैनपेज ने पोस्ट किया है।

Read more :  पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत नाजुक, परिजन बोले- उनके लिए दुआ करें 

बता दें कि रणबीर कपूर के फैन्स आजकल काफी खुश हैं क्योंकि इनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें पत्नी आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक फिल्म शामिल हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 
Flowers