Shweta Tiwari Hospitalized Abhinav Kohli Made Fun Of Her Weight Loss

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तबीयत बिगड़ी, पूर्व पति अभिनव कोहली बोले- सुंदर बनने के चक्कर में…

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तबीयत बिगड़ी! Shweta Tiwari Hospitalized Abhinav Kohli Made Fun Of Her Weight Loss

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:09 am IST

मुंबई: टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कमजोरी और कम ब्लड प्रेशर के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि श्वेता इन दिनों काम में कुछ ज्यादा ही व्यस्त थी और लगातार काम करने के चलते उन्हें आराम नहीं मिल पा रहा था। साथ ही खाने पीने पर भी वे ध्यान नहीं दे रही थी। फिलहाल श्वेता तिवारी का उपचार जारी है।

Read More: विधायक विकास उपाध्यक्ष पहुंचे असम, आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर पदाधिकारियों की ली बैठक

वहीं श्वेता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके पूर्व पति अभिनव कोहली ने उन पर तंज कसा है। अभिनव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर लिखा, ‘मेरे और मेरे लड़के की आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी से ठीक हो जाए। एक्टर बिचारे आप सबके सामने सबसे सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं, कम से कम खाना खाते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है’।

Read More: बेरहम पिता! 6 माह की मासूम की जमीन पर पटक कर ले ली जान

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटा भी हुआ। हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में अनबन की खबरें सामने आने लगी। इसके बाद श्वेता ने पुलिस स्टेशन में अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करा दिया था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था और अभिनव को दो दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। अभी कोर्ट में उनके बेटे रेयांश की कस्टडी का केस चल रहा है।

Read More: एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिर दिखाया हुस्न का जलवा, बिकिनी फोटो देख दीवाने हो रहे फैंस

 
Flowers