Shweta Tiwari Romance with Own Son

श्वेता तिवारी ऑन कैमरा अपने ही बेटे के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्वीर

श्वेता तिवारी की तस्वीरें वायरल हो रही है, लेकिन इस बार उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है! Shweta Tiwari Romance with Own Son

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:07 am IST

मुंबई: Shweta Tiwari Romance with Own Son एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत तक दमदार अभिनय से बड़ा नाम कमाया है। सोशल मीडिया पर भी श्वेता तिवारी छाई रहती है, उनके फोटोज और वीडियो जमकर वायरल होते हैं। एक बार फिर श्वेता तिवारी की तस्वीरें वायरल हो रही है, लेकिन इस बार उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है।

बता दें कि श्वेता की कोई भी शादी नहीं चली, वो एक सिंगल मदर हैं और दो बच्चों को अकेले ही पालती हैं। जहां श्वेता की बेटी, पलक तिवारी (Palak Tiwari) खुद एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं, श्वेता तिवारी का बेटा अभी काफी छोटा है।

Read More: Rashtrapati Bhavan delhi : आम लोगों के लिए खुले राष्ट्रपति भवन के दरवाजे, निशुल्क मिलेगा प्रवेश, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन 

Shweta Tiwari Romance with Own Son  दरअसल 29 नवंबर को श्वेता तिवारी ने अपने छह साल के बेटे रेयांश (Reyansh) के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्हीं तस्वीरों में से एक फोटो पर श्वेता तिवारी को काफी ट्रोल किया गया है। इन तस्वीरों में जो तीसरी तस्वीर है, उसमें श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश को होंठों पर किस (Shweta Tiwari Kissing Son on Lips) कर रही हैं।

यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स और श्वेता के फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आई। बेटे के साथ ‘लिप लॉक’ वाली इस फोटो पर श्वेता को कई गंदे कमेंट्स और जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। किसी ने उन्हें ‘बेशर्म’ बताया वहीं कई लोगों ने उनकी इस ‘हरकत’ को गलत बताया।

Read More: Gujarat assembly election : ‘राम के अस्तित्व’ को नहीं मानने वाले अब रावण को लेकर आए हैं… कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर पीएम मोदी का तीखा प्रहार

बता दें कि श्वेता तिवारी से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को भी बेटी आराध्या के बर्थडे पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या को लिप किस किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers