मशहूर अभिनेत्री के बेटे ने महज 26 साल की उम्र में कर ली खुदकुशी, फिल्म जगत में शोक की लहर

मशहूर अभिनेत्री के बेटे ने महज 26 साल में कर ली खुदकुशी, फिल्म जगत में शोक की लहर! Son of Famous Actress Committed Suicide on 26 Year Old Age

: , January 23, 2022 / 08:56 PM IST

वॉशिंगटन: Son of Famous Actress कला जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल म्युजिक डायेक्टर इयान एलेक्जेंडर जूनियर ने महज 26 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली है। इस बारे में इयान के परिवार की ओर से एक बयान जारी करके जानकारी दी गई है।

Read More: यहां के मशहूर नाइट क्लब में लगी भीषण आग, 16 की मौत, कई लोग जख्मी 

Son of Famous Actress परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इयान दूसरों की जिंदगी में खुशी के बारे में हमेशा सोचने वाले व्यक्ति थे, हमारा परिवार इस मुश्किल समय में निजता और सम्मान की अपेक्षा करता है। बता दें कि इयान एलेक्जेंडर अभिनेत्री-डायरेक्टर रेगिना किंग के बेटे थे। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इयान ने कैसे आत्महत्या की है और उनके इस कदम के पीछे की वजह क्या है।

Read More: शीशे में सपने साकार करता है ये कलाकार….बंद बोतल के भीतर बसा दी दुनिया, देखिए वीडियो

बता दें कि एलेक्जेंडर का जन्म 19 जनवरी 1996 को हुआ था। वह किंग्स परिवार के एकमात्र संतान थे। रेगिना का की शादी इयान एलेक्जेंडर सीनियर से हुई थी, दोनों ने बेटे इयान एलेक्जेंडर जूनियर को जन्म दिया था। हालांकि 2007 में रेगिना का एलेक्जेंडर से तलाक हो गया था, जिसके बाद वह मैलकॉम जमाल वॉर्नर के साथ 2013तक संबंध में रहीं। इयान जूनियर की बात करें तो वह डेसड्यून नाम के बैंड के तहत बतौर डीजे काम कर रहे थ। वह इसी महीने लॉस एंजिलिस में कई शो करने की तैयारी कर रहे थे। पिछले ही हफ्ते उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ट्रैक शेयर किया था। एलेक्जेंडर को अक्सर उनकी मां के साथ रेड कार्पेट इवेंट में देखा जाता था।

Read More: जिलों में ध्वजारोहण के लिए मंत्रियों का नाम तय, जानिए कौन कहां करेंगे झंडा वंदन