Sonam Kapoor Nude Photo viral in social media after Became mother

मां बनने के बाद सोनम का सेमी न्यूड फोटो वायरल, दिखी बिना पेंट और बिना ब्रा के…

मां बनने के बाद सोनम का सेमी न्यूड फोटो वायरल, Sonam Kapoor Nude Photo viral in social media after Became mother

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:32 pm IST

Sonam Kapoor Nude Photo  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने 20 अगस्त 2022 यानि शनिवार के दिन बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद एक बार फिर से सोनम कपूर ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की है। सोनम कपूर की ये बेबी बंप फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में सोनम बिना पेंट, बिना ब्रा के सिर्फ एक शर्ट पहनी हुई है, जिसकी बटनें खुली हैं और उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है।

Read more : इंडिगो के विमान में धुंआ निकलने की चेतावनी से मचा हड़कंप, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग 

Sonam Kapoor Nude Photo  दरअसल, सोनम कपूर ने एक पॉपुलर मैगजीन के लिए कराई है। इस फोटो में सोनम बिना पेंट, बिना ब्रा के सिर्फ एक शर्ट पहनी हुई है, जिसकी बटनें खुली हैं और उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है।सोनम कपूर ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा है। एक्ट्रेस इस दौरान खुले बालों में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एसेसीरीज के नाम पर सिर्फ ईयरपीस ही कैरी किए हैं।

Read more : 2 लाख रुपए देकर घर लाया प्यारी दुल्हनिया, सुहागरात में ही पति के साथ कर गई ये कांड, दूल्हे के पैरों तले खिसक गई जमीन

मार्च में किया था ऐलान

काफी समय से सोनम की प्रेग्नेंसी और उनकी डिलीवरी को लेकर बात हो रही थी। सोनम कपूर ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रहती थीं। वहीं, जून के महीने में सोनम कपूर ने इटली में बेबी शावर रखा था, जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इसके बाद मुंबई में भी उनकी गोदभराई प्लान की गई थी, हालांकि कोरोना के चलते इसे रद्द कर दिया गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)