Sonu Sood Fan news : Sonu sood New song Sath kya nibhaoge

सोनू सूद ने ‘फैन’ को लात मारकर भगाया! सेल्फी लेने की कर रहा था कोशिश, देखें वीडियो

Sonu Sood: बता दें कि सोनू सूद ने ये वीडियो मस्ती में बनाया है और वास्तव में उन्होंने अपने किसी फैन के साथ कोई अभद्रता नहीं की है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:32 am IST

Sonu Sood Fan news

मुंबई। एक्टर सोनू सूद के नए गाने ने धमाल मचा रहा है। ‘साथ क्या निभाओगे’ गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच सोनू सूद ने गाने की एक क्लिप शेयर किया है। जिसमें सोन सूद फैंस को लात मारते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More News: आदिवासी मांगे CM! इस बार आदिवासी कार्ड के जरिए हासिल होगी सत्ता की चाबी?

Sonu Sood Fan news : बता दें कि ‘साथ क्या निभाओगे’ गाने में सोनू सूद एक्ट्रेस के साथ निधि अग्रवाल रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच एक फैन सेल्फी लेने के लिए आज जाता है। तभी सोनू सूद उसे लात मारकर भगा देता हैं। बता दें कि सोनू सूद ने ये वीडियो मस्ती में बनाया है और वास्तव में उन्होंने अपने किसी फैन के साथ कोई अभद्रता नहीं की है।

Read More News:  आदिवासी का सच्चा हितैषी कौन…सदन की ये लड़ाई सड़क पर कितनी कारगार साबित होती है?

इस गाने को टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है। वहीं इसके म्यूजिक वीडियो में सोनू सूद के साथ निधि अग्रवाल लीड रोल प्ले करती नजर आई हैं। आपको बता दें कि यह गाना बेहद कम समय में ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है और यह वीडियो 9वें नंबर पर रैंक कर रहा है।

Read More News: 10 रुपए की शर्त लगाकर युवकों ने लगा दी जान की बाजी! उफनते रपटे में उतरे युवक, फिर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने फैंस से अपील की है कि वो भी रील्स बनाएं। लेकिन सबसे मजेदार सोनू का ये वीडियो है, जिसके साथ उन्होंने फैंस से ये अपील की है।