SS Rajamouli ne Hrithik Roshan ko bola nikamma

SS Rajamouli ने ऋतिक रोशन को कहा – निकम्मा, भड़के फैंस ने लगाई डायरेक्टर की क्लास

SS Rajamouli told Hrithik Roshan - nikamma : डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : January 3, 2023/1:23 pm IST

मुंबई : SS Rajamouli told Hrithik Roshan – nikamma : साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्मकार और ‘बाहुबली’ और ‘RRR’ जैसी शानदार फ़िल्में दे चुके डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ऋतिक के फैंस और इंटरनेट यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

दरअसल, ये वीडियो पुराना है और इस वीडियो में राजामौली तेलुगु फिल्मों के स्टार प्रभास और बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन की तुलना कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ऋतिक को निकम्मा कहा, जो उनके फैन्स को पसंद नहीं आ रहा है और वे उन पर नाराजगी जता रहे है।

यह भी पढ़ें : BharatPe के CEO ने अपने पद से दिया इस्तीफा, अश्नीर ग्रोवर से विवाद के बाद कई अधिकारीयों ने छोड़ा कंपनी का साथ

वीडियो में राजामौली ने कहा ये…

SS Rajamouli told Hrithik Roshan – nikamma :  वीडियो 2009 में तब का है, जब राजामौली प्रभास स्टारर अपनी फिल्म ‘बिल्ला’ का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान वे 2006 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘धूम 2’ का जिक्र करते हुए कहते हैं, “जब धूम 2 हिंदी में रिलीज हुई तो मुझे दुख हुआ कि बॉलीवुड को इतनी अच्छी क्वालिटी क्यों मिल रही है। हमारे पास ऋतिक रोशन हीरो नहीं हैं और आज ‘बिल्ला’ का गाना और पोस्टर देखने के बाद अब हमने ट्रेलर देखा। अब मैं यह कहना चाहता हूं कि ऋतिक रोशन प्रभास के सामने निकम्मा है। तेलुगु सिनेमा बॉलीवुड से बेहतर बन गया है और अब हम इंग्लिश फिल्मों के बराबर हैं।”

यह भी पढ़ें : स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला, इतने बजे से लगेंगी अब क्लासेस 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

SS Rajamouli told Hrithik Roshan – nikamma :  यह वीडियो अपना बॉलीवुड नाम के एक सोशल मीडिया पेज से साझा किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, “बेनकाब। अगर उन्हें बॉलीवुड से इतनी ही नफरत और जलन है तो फिर अब वे बॉलीवुड से भीख क्यों मांग रहे हैं। यार हमने सोचा था कि तुम एक भले इंसान हो, लेकिन तुम हमसे सिर्फ इसलिए ज्यादा नफरत करते हो, क्योंकि बॉलीवुड काफी अच्छा और सफल रहा है? ऋतिक रोशन के फैन्स को यह देखना चाहिए।” इसी ट्वीट में आगे लिखा है, “राजामौली के मुताबिक़, ऋतिक रोशन निकम्मा है और उन्हें बॉलीवुड की क्वालिटी और दुनियाभर में इसकी लोकप्रियता से दुख हुआ।”

यह भी पढ़ें : संगीत जगत से आई बुरी खबर, दिग्गज सिंगर का निधन…. 

इंटरनेट यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

SS Rajamouli told Hrithik Roshan – nikamma :  वीडियो पर भड़कते हुए ऋतिक रोशन के एक फैन ने लिखा है, “उन्होंने हॉलीवुड के सीन कॉपी कर बाहुबली बनाई और इंडियन ऑडियंस सोचते हैं कि वे महान डायरेक्टर हैं। लेकिन यह दयनीय है। वे ऋतिक रोशन के लिए इतने गंदे शब्द कैसे कह सकते हैं।” एक यूजर का कमेंट है, “लेकिन बिल्ला शाहरुख़ खान की फिल्म ‘डॉन’ की रीमेक है। ऋतिक की उंगली और डांस प्रभास से भी फेमस है।”

एक यूजर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “वाकई, राजामौली इस वीडियो गेम की तुलना धूम 2 से कर रहे हैं और अपने पाव वड़ा (प्रभास) की तुलना ऋतिक रोशन से। बिल्ला तिल्ला को धूम 2 से तोलना शताब्दी का काफी हास्यास्पद लम्हा था। शाहरुख़ खान की डॉन भी इससे 100 गुना बेहतर है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers