Sunny Leone again wreaks havoc in bikini, fans' eyes were torn after

सनी लियोनी ने फिर बिकनी पहन ढाया कहर,तस्वीरें देख फैंस की फटी रह गई आंखें

Sunny Leone again wreaks havoc in bikini, fans' eyes were torn after seeing pictures

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:34 am IST

Sunny Leone again wreaks havoc in bikini; मुंबई :बॉलीवुड की बेबी डॉल यानि की सनी लियोनी लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अपने फ़िटनेस के लिए तो कभी अपने अलग लुक के लिए। इसके साथ ही आपको बता दें कि सनी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोवर्स। जिसके चलते एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए अक्सर खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़े: Jhiram Ghati Naxal Attack : जीरम हत्याकांड ऊपर CM भूपेश बघेल के बयान | सुनव का कहिस…

सनी लियोनी ने शेयर की अपनी हॉट पिक

Sunny Leone again wreaks havoc in bikini:हाल ही में सनी ने अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। बता दें कि इन दिनों सनी मालदीव में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं और एक बार फिर से सनी ने सिजलिंग अवतार में अपनी तस्वीरें शेयर की है । जिनमें उन्हें बिकिनी में कातिलाना अंदाज में पोज करते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की हॉट फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े: : ‘नरेंद्र मोदी के बाद सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री बनवाना चाहती है भाजपा…’ केजरीवाल के इस बयान से मचा बवाल

बोल्ड लुक से इंटरनेट में लगाई आग

Sunny Leone again wreaks havoc in bikini:सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से जो लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं। उसमें वह ब्लू कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं। वह समंदर किनारे रेत में हॉट अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को टोन्ड बॉडी और परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। सनी ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा- मालदीव में पहला दिन। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा की सनी अपनी छुट्टियां काफी एन्जॉय कर रही है।