Swara Bhaskar Wear Pakistani Lehenga on Reception

Swara Bhaskar Lehenga: स्वरा भास्कर का पाकिस्तान प्रेम? दावत-ए-वलीमा में पहना पाकिस्तान से आया लहंगा, फूटा लोगों का गुस्सा

दावत-ए-वलीमा में पहना पाकिस्तान से आया लहंगा, फूटा लोगों का गुस्सा! Swara Bhaskar Wear Pakistani Lehenga on reception

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : March 20, 2023/4:32 pm IST

मुंबई: Swara Bhaskar Wear Pakistani Lehenga बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने सपा नेता फहद अहमद से शादी की है। वहीं, स्वरा ने शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसे लेकर भी जमकर चर्चा हुई। बरेली में रविवार को स्वरा भास्कर के लिए शानदार दावत-ए-वलीमा का इंतजाम किया गया। इतना ही नहीं, फहद के घरवालों ने अपनी दुल्हन स्वरा भास्कर के लिए खास पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा मंगवाया। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

Read More: रामलीला मैदान में जुटे हजारों किसान, ‘किसान महापंचायत’ का हो रहा आयोजन, केंद्र सरकार से किया ये आग्रह

Swara Bhaskar Wear Pakistani Lehenga स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेज लहंगे में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “@alixeeshantheatrestudio के बेहद खूबसूरत लहंगे सेट की एक झलक। सरहद के उस पार से मुझे भेजा है! इसे भेजने के लिए @natrani का बहुत धन्यवाद।” बता दें, स्वरा ने दावत-ए-वलीमा में बेज लहंगा पहना था। इस आउटफिट को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए उन्हें माथा पट्टी और बड़ी नथ से सजाया गया था। अभिनेत्री ने कानों में बड़े झुमके, गले खूबसूरत चोकर हार, हाथों में कंगन और एक बड़ी रिंग पहनी थी। वहीं मल्टी प्रिंट वाले दुपट्टे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। फहद की बात करें तो उन्होंने इस फंक्शन के लिए सफेद शेरवानी और गोल्डन कलर के कुर्ते के साथ सुनहरे रंग का दुपट्टे कैरी किया था।

Read More: ये खिलाड़ी खेलेंगे WTC 2023 का फाइनल मुकाबला, नाम आया सामने, लेकिन ये स्टार प्लेयर क्यों हैं बाहर?

बता दें, समाजवादी पार्टी की यूथ विंग- समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष फहद अहमद और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पहले कोर्ट मैरिज की। फिर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। कोर्ट मैरिज के तकरीबन एक महीने बाद दोनों ने शादी के वो सारे फंक्शन किए हिंदू और मुस्लिम धर्म में एक साथ मनाए जाते हैं।