Tappu Jethalal Gada is leaving TMKOC show after Dayaben and Mehta

दयाबेन, मेहता साहब के बाद अब एक्टर ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Tappu Jethalal Gada is leaving TMKOC show after Dayaben and Mehta

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:55 pm IST

नई दिल्लीः Tappu Jethalal Gada is leaving TMKOC show मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर किरदार ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। इस शो में शामिल हर किरदार को लोग अच्छी तरह से पहचानते हैं और दर्शकों ने इस शो अपना प्यार भी दिया है। यही वजह है कि यह शो सबसे लंबा चलने वाले धारावाहिक की ख्याति पाई है। बीते कुछ दिनों से इस शो में शामिल किरदारों का शो छोड़ने का सिलसिला शुरू हो गया है। एक के बाद एक इसके किरदार शो छोड़ रहे हैं। दयाबेन, तारक मेहता के बाद अब एक एक्टर के शो छोड़ने की खबर की आई है। अब तक अटकलें ही लगाई जा रही कि टप्पू यानि राज अनादकट भी इस शो से विदाई लेने वाले हैं लेकिन अब ये लगभग कन्फर्म ही हो गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : यहां के बंदरगाह में जहरीली गैस का रिसाव, 10 लोगों की मौत, 250 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर 

Tappu Jethalal Gada is leaving TMKOC show दरअसल, काफी समय से टप्पू का किरदार शो में नहीं दिखाई दे रहा है। शो में इसका कारण टप्पू का पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर जाना बताया जा रहा है। लेकिन असल में खबर थी कि वो अब शो को अलविदा कह चुके हैं अभी तक इस पर केवल बातें ही हो रही लेकिन अब खबर आई है कि राज अनादकट बॉलीवुड के लिए राह पकड़ चुके हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए उन्होंने इसकी जानकारी दी। रणवीर सिंह के साथ वो बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं फिलहाल उस प्रोजेक्ट में के बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया। इसी के साथ ये साफ हो गया है कि दयाबेन, मेहता साहब के बाद अब टप्पू भी शो से अलग हो गए हैं और जल्द ही उन्हें सब बड़े पर्दे पर देखेंगे बड़े-बड़े स्टार्स के साथ।

Read more :  प्रदेश के ‘नशा मुक्त’ गांवों को मिलेगा 2 लाख रुपए का पुरस्कार, सीएम ने किया ऐलान

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो अपने अनूठे किरदारों और जबरदस्त कलाकारों की वजह से हर किसी का फेवरेट बना हुआ है। लेकिन पिछले कई सालों में कई कलाकार इस शो को छोड़ चुके हैं। इनमें से कुछ किरदारों में नए चेहरे नजर आ रहे हैं तो कुछ की वापसी अब तक नहीं हुई है। इनमें दयाबेन, मेहता साहब, बावरी, नट्टू काका जैसे किरदार शामिल हैं।