Teacher Dance Viral Video

गेट बंद कर क्लास रूम में ऐसा काम कर रही थी महिला टीचर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, यूजर्स बोले- काश हमारे समय भी…

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं कि जिसमें बच्चों के स्कूल की शिक्षिका के नाचने का वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं। वीडियो  में महिला शिक्षिका एक स्थानिय गाने पर नाचती हुई दिखती हैं। सोशल मीडिया में जहां कुछ लोग इस वीडियो को इंजॉय कर रहे हैं तो कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। 

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:03 pm IST

Teacher Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं कि जिसमें बच्चों के स्कूल की शिक्षिका के नाचने का वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं। वीडियो  में महिला शिक्षिका एक स्थानिय गाने पर नाचती हुई दिखती हैं। सोशल मीडिया में जहां कुछ लोग इस वीडियो को इंजॉय कर रहे हैं तो कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से छोटे बच्चों के सामने शिक्षिका ने अपने नृत्य का प्रदर्शन किया है। गाने बारे में बात करूं तो … “तेरी पतली कमर” नाम के गाने पर ये वीडियो रेकॉर्ड किया गया हैं। वीडियो में बच्चों के उत्साह को साफ देखा जा सकता हैं।

Read More: मर्सिडीज-बेंज ने भारत में लॉन्च की GLB और EQB इलेक्ट्रिक एसयूवी, इतने लाख रुपए देकर ला सकते हैं घर, जानें इसकी खासियत 

इस वीडियो को ट्विटर पर ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक महिला टीचर अपनी क्लास में छोटे बच्चों के सामने ‘पतली कमरिया मोरी’ सॉन्ग पर थिरकते नजर आ रही है। जिस पर बच्चों आय-हाय वाले रिएक्शन देते देखा जा रहा है।

Read More: चेन्नई सुपर किंग्स के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, अब नए रोल में आएंगे नजर

Teacher Dance Viral Video स्कूल टीचर का बेहद गजब का डांस यूजर्स का ध्यान तेजी से अपनी ओर खींच रहा है। यहीं कारण है कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 हजार से ज्यादा व्यूज और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। फिलहाल वीडियो को लेकर यूजर्स में मतभेद देखा जा रहा है। जहां कुछ यूजर्स टीचर के डांस को बेहद प्यारा और दिल जीत लेने वाला बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इस तरह से बच्चों पर गलत असर पड़ सकता है।