thailand nayanthara vignesh shivan honeymoon romantic pics

हसबेंड के साथ थाईलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रही नयनतारा, रोमांटिक फोटोज देख फैंस बोले- मौज कर दी!

nayanthara vignesh shivan : साउथ सुपरस्टार नयनतारा इन दिनों हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। वह अपने पति विग्नेश शिवन के साथ थाईलैंड में हनीमून..

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:30 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:30 pm IST

nayanthara vignesh shivan : साउथ सुपरस्टार नयनतारा इन दिनों हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। वह अपने पति विग्नेश शिवन के साथ थाईलैंड में हनीमून मना  रही हैं।  विग्नेश ने अपने हनीमून ट्रिप से कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन फोटोज में उन्हें पत्नी नयनतारा के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  ज्ञानवापी कमीशन का आदेश देने वाले जज रवि कुमार पर ‘गिरा वज्रपात’!

बता दें कि इस कपल ने 9 जून को प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी। इसके बाद दोनों थाईलैंड रवाना हो गए थे। तस्वीरों में नयनतारा येलो कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वहीं विग्नेश शिवन का लुक एकदम कैजुअल है। दोनों एक दूसरे को माथे से माथा लगाए पकड़े हुए हैं। वहीं एक फोटो में कपल एक दूसरे से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा है। एक और फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं। विग्नेश ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘थाईलैंड में थारम के साथ।’

यह भी पढ़ें : ‘दिग्विजय सिंह ने कराया था हिचकोला आसन, जवाब में जनता ने उन्हें कराया मौन आसन’ 

नयनतारा और विग्नेश की शादी 9 जून को चेन्नई में हुई थी। इसमें दोनों के परिवार और दोस्तों के साथ शाहरुख खान भी पहुंचे थे। शादी के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था। शादी सम्पन्न होने के बाद कपल ने पैपराजी से भी मुलाकात की थी। विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर शादी के फोटोज को शेयर कर लिखा था, ‘मेरी शादी हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

यह भी पढ़ें : President Election 2022: कौन लेगा राष्ट्रपति कोविंद की जगह? NDA में इन 5 नामों पर चल रही चर्चा, किसी भी वक्त हो सकता है ऐलान 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers