पैंट की जिप खोलकर मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की Photos, सोशल मीडिया में हुई ट्रोल, उड़ रहा मजाक |

पैंट की जिप खोलकर मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की Photos, सोशल मीडिया में हुई ट्रोल, उड़ रहा मजाक

'तेरे मेरे दरमियां' म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अक्सर अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं, एक्ट्रेस को पार्टी करना और वेकेशन पर जाना बेहद पसंद है जिसकी वे आए दिन ही तस्वीरें शेयर करती हैं। The famous actress shared photos by opening the zip of the pants, trolled on social media, flying joke

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:59 am IST

मुंबई। actress neha malik sexy photos ‘तेरे मेरे दरमियां’ म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अक्सर अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं, एक्ट्रेस को पार्टी करना और वेकेशन पर जाना बेहद पसंद है जिसकी वे आए दिन ही तस्वीरें शेयर करती हैं। कभी उन्हें प्रशंसा मिलती है तो कई दफा वे खूब ट्रोल भी होती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से कुछ में वे पैंट की चैन खोले हुए दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार कराएगी रोजगार ऑडिट, नई स्टार्टअप नीति लाने की तैयारी

नेहा मलिक ने पैड प्रमोशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे किसी ब्रांड का डेनिम जींस और स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहने दिख रही हैं। तस्वीर में नेहा अपने आर्मपिट को फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स उन्हें पैंट की चैन और बटन बंद करने की नसीहत देते हुए ट्रोल कर रहे हैं।


कई लोग नेहा मलिक का मजाक भी बना रहे हैं, हालांकि, एक्ट्रेस ने ऐसा स्टाइल के ट्रेंड को फॉलो करते हुए जानबूझकर किया है, चूंकि ये पेड प्रमोशन की तस्वीरें हैं।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र ने कोविड-19 महामारी के बीच तीन लाख करोड़ रुपये के समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए : मंत्री

ऐसा पहली बार नहीं जब नेहा ने अनपिज फोटोशूट की तस्वीरें सरेआम शेयर की हों, इससे पहले भी खुली पैंट की जिप में सोशल मीडिया पर आने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।


एक्ट्रेस के इस तरह के अंदाज को जहां कुछ यूजर्स उन्हें, सेक्सी और सिजलिंग कहकर कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं तो वहीं तमाम उनके मजे ले रहे हैं।


तस्वीर में नेहा मलिक अपने फिगर को प्लॉन्ट करते देखी जा सकती हैं. इससे पहले जब उन्होंने मालदीप से ब्रालैस बोल्ड ड्रेस में फोटो शेयर की थी तब वे अपने फिगर को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं।


तस्वीरों के अलावा नेहा इंस्टाग्राम पर ढेरों रील्स पेश करती दिख रही हैं जिनके जरिए वे खूब तारीफें बटोरती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Malik (@nehamalik335)

(Photo Credit- Neha Malik Instagram)