These films of Sushant Singh Rajput will blow your senses, will make

आपके होश उड़ा देगी सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्में, दिलाएंगी उनकी मौजूदगी का एहसास…

These films of Sushant Singh Rajput will blow your senses : सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे पूरे दो साल हो चुके है। उनका निधन आज ही के दिन साल 2020 में हुआ था...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:08 am IST

मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे पूरे दो साल हो चुके है। उनका निधन 14 जून सन 2020 में हुआ था। सुशांत सिंह भले ही आज हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन आज भी वे हमारे जहन में जिंदा है। सुशांत ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जो हमेशा उन्हें सभी के बीच मौजूद रखेंगी। आज हम आपको सुशांत की कुछ ऐसी ही बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप घर बैठे देख सकते हैं।

Read more : टनल बनाने का काम पूरा, कभी भी राहुल को बाहर लेकर आ सकती है रेस्क्यू टीम, अलर्ट मोड पर प्रशासन और पुलिस की टीम 

केदारनाथ

इस फिल्म के जरिए पहली बार सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आए। फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया। केदारनाथ साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फिल्म की लिस्ट में शुमार हो गई।

Read more : ‘ऑपरेशन राहुल’ : राज्यपाल अनुसुइया उइके और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने की राहुल के जल्द बाहर आने की कामना 

सोनचिड़िया

सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया। चंबल के डाकू के रोल में राजपूत खूब जंचे। सोनचिड़िया क्रिटकली सुशांत सिंह राजपूत की सबसे ज्यादा सराही गई फिल्म थी। जिसे हर फिल्मी प्रेम को कम से कम एक बार जरुर देखना चाहिए ।

Read more :  फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, कई राज्यों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

छिछोरे

छिछोर सुंशात के करियर की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए उन्हे सही मायने में स्टारडम दिया। अगर वे हमारे बीच मौजूद होते तो निश्चित तौर पर आज के टाइम के सबसे सफल नायक में से एक होते।

Read more : आपके होश उड़ा देगी सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्में, दिलाएंगी उनकी मौजूदगी का एहसास… 

एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी

‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ सुशांत की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। यह फिल्म एमएस धोनी की बायोपिक है, जो 2016 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म सुशांत के करियर का टर्निंग प्वाइंट थी, जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।