'Operation Rahul': Governor Anusuiya Uikey and Home Minister

‘ऑपरेशन राहुल’ : राज्यपाल अनुसुइया उइके और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने की राहुल के जल्द बाहर आने की कामना

'Operation Rahul': छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में फंसे राहुल को निकालने में जुटी रेस्क्यू टीम को बड़ी सफलता मिली है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 14, 2022/9:03 pm IST

जांजगीर चांपा : ‘Operation Rahul’: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में फंसे राहुल को निकालने में जुटी रेस्क्यू टीम को बड़ी सफलता मिली है। 101 से ज्यादा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम राहुल के करीब पहुंच गई है। रेस्क्यू टीम उसकी आवाज सुन रही है। अब से कुछ देर बाद राहुल को बोरवेल से बाहर निकाला जाएगा। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को अलर्ट पर रखा गया है। बाहर निकालने के बाद यहां से राहुल को सीधे अस्पताल ले जाया जाएगा।

यह भी पढ़े : सेक्स करने से पहले हो जाए सावधान, इस खतरनाक वायरस का हो सकते हैं शिकार, एक्सपर्ट ने लोगों को किया शतर्क 

राज्यपाल अनुसुइया उइके ने IBC 24 से की बातचीत

‘Operation Rahul’:  इसी बीच प्रदेश की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने IBC 24 से बातचीत करते हुए कहा कि, हम सभी मिलकर राहुल के सकुशल बाहर आने की प्रार्थना कर रहे हैं। मैं रेस्क्यू टीम से जुड़े सभी लोगों को सलाम करती हूं, साथी राहुल के जज्बे को भी सलाम जो पिछले 100 घंटो से अधिक समय से बोरवेल में फंसा हुआ है।राज्यपाल अनुसुईया उइके ने जांजगीर-चांपा के कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला को फोन पर बात भी की थी। कलेक्टर ने रेस्कयू के संबंध में राज्यपाल को बताया कि प्रशासन द्वारा एनडीआरएफ, सेना सहित जनप्रतिनिधियों के सहयोग से किया जा रहा है। अभियान की सफलता और राहुल के सकुशल बाहर आने की कामना करते हुए राज्यपाल ने उनके परिजनों को ढांढस बंधाने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़े : ‘ऑपरेशन राहुल’ : 101 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद राहुल तक पहुंची रेस्क्यू टीम, जल्द आएगा बाहर 

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा लगातार ले रहा जानकारी

‘Operation Rahul’:  वहीं प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी IBC 24 से बातचीत की। इस बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वो लगातार इस मामले की जानकारी ले रहे हैं और अधिकारीयों से जुड़े हुए हैं। गृह मंत्री साहू ने आगे कहा कि मै रेस्क्यू टीम और बाकि सभी लोगों को सलाम करता हूं। सभी लोग 100 घंटे से अधिक समय से राहुल को बचाने के लिए जुटे हुए हैं। हम सभी कामना कर रहे हैं कि राहुल जल्द से जल्द बोरवेल से बाहर आए।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें