Actor Imran Khan is ready for comeback after 8 years

Imran Khan ComeBack : 8 साल बाद कमबैक के लिए तैयार है ये अभिनेता, कंगना रनौत के की थी आखिरी फिल्म

Imran Khan ComeBack : बॉलीवुड में भले ही नेपोटिज्म की बहस कभी हल्की कभी तेज हो, लेकिन आमिर खान के भांजे इमरान खान वापसी के लिए

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 11:51 PM IST, Published Date : October 22, 2023/11:51 pm IST

मुंबई : Imran Khan ComeBack : बॉलीवुड में भले ही नेपोटिज्म की बहस कभी हल्की कभी तेज हो, लेकिन आमिर खान के भांजे इमरान खान वापसी के लिए कमर कस चुके हैं। बीते कुछ महीनों से लगातार अटकलें लग रही थीं कि आखिर कब वह फिल्मों में कमबैक करेंगे। इमरान ने अपने करियर के आखिरी दौर में लगातार फिल्में फ्लॉप होने का कारण संन्यास ले लिया था। परंतु अंततः अब उन्होंने पुष्टि कर दी है कि वह जल्द ही फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया था, जिसमें उनके साथ कंगना रनौत मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म 2015 में रिलीज़ हुई थी।

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023 : किस वर्ग को कितनी टिकट? देखिए टिकट बंटवारे का पूरा विश्लेषण… 

ओटीटी की दुनिया से करेंगे एक्टिंग में वापसी

Imran Khan ComeBack :  बॉलीवुड में कमबैक के इरादे इमरान ने रविवार मुंबई में जाहिर किए। वह यहां इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट (आईएफपी) फेस्टिवल के सीजन 13 में भाग ले रहे थे। यहां उन्होंने अपनी वापसी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि कमबैक पर मेरे पास कोई ठोस जवाब नहीं है, लेकिन इतना मैं जरूर बता सकता हूं कि इन दिनों स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत भी कर रहा हूं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि शायद अगले साल 2024 में कोई ठोस नतीजा सामने आए। उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले खबरें थीं कि इमरान एक वेबसीरीज के लिए अब्बास टायरवाला के साथ बात कर रहे हैं। संभवतः वह ओटीटी की दुनिया से एक्टिंग में वापसी करेंगे। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : Saraipali Assembly Election 2023 : कांग्रेस ने सरायपाली से महिला उम्मीदवार पर खेला दांव, चातुरी नंद ने जताया शीर्ष नेतृत्व का आभार 

हॉलीवुड फिल्मों से रहे हैं प्रभावित

Imran Khan ComeBack :  इस बीच इमरान ने सिनेमा के प्रति अपने प्यार पर कहा कि बचपन से ही सिनेमा मुझे आकर्षित करता रहा है। मुझे फिल्में देखने में मजा आता था। मुझे याद है जब मैं 8 साल का था, मैंने इंडियाना जोन्स देखी थी और इसने मेरे दिमाग को हिला दिया था। उन्होंने बताया कि तब मैंने इंडियाना जोन्स की तरह ही अपने लिए एक भूरे रंग की चमड़े की जैकेट खरीदी थी। इमरान ने फिल्म, जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि इमरान लंबे समय तक अमेरिका में रहे हैं और वह हॉलीवुड फिल्मों से प्रभावित रहे हैं। जानकारों के अनुसार उनकी फिल्मों के खराब चयन ने उन्हें बॉलीवुड से बाहर का रास्ता दिखाया था। खैर, अब लोग उनकी वापसी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp