इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता से तोड़ा रिश्ता, तीन महीने पहले हुई थी सगाई | This famous Bollywood actress broke relationship with Congress leader, got engaged three months ago

इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता से तोड़ा रिश्ता, तीन महीने पहले हुई थी सगाई

इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता से तोड़ा रिश्ता, तीन महीने पहले हुई थी सगाई

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:42 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:42 pm IST

नई दिल्ली। ‘फिलौरी’ एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई के साथ सगाई करके एक समय खूब चर्चा में थी, अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने यह सगाई तोड़ दी है और कांग्रेस नेता से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। उन्होंने स्वयं अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। मेहरीन पीरजादा ने इसी साल मार्च में कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई के साथ सगाई की थी और जल्द ही शादी करने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें : आम‍िर खान और क‍िरण के तलाक के बाद Twitter पर ट्रेंड करने लगीं फात‍ि…

बता दें, भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री (Ex Haryana CM) भजनलाल (Bhajan Lal) के पोते हैं, भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के अदमपुर से विधायक हैं। इंगजेमेंट से पहले दोनों ने शानदार फोटोशूट करवाया था, जिसे मेहरीन ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर भी किया था।

ये भी पढ़ें : ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, लड़की ने लगाया …

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) में मेहरीन कौर पीरजादा (Mehreen Kaur Pirzada) काफी फेमस हैं, उन्होंने अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, मेहरीन कौर पीरजादा ने फिल्म ‘कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढा’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, मेहरीन कौर पीरजादा को फिल्म ‘Mahanubhavudu’ के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।

ये भी पढ़ें: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस एक दो नहीं ’34 बच्चों’ की मां है, चोरी-छिपे विद…

मेहरीन कौर पीरजादा का जन्म पंजाब के भटिंडा की एक सिख परिवार में हुआ, मेहरीन कौर पीरजादा ?ने कई विज्ञापनों में काम किया है, उनके भाई गुरुफतेह पीरजादा हैं जो मॉडल और अभिनेता हैं।