This film coming to compete with South Industry, Seeing the strong starcast

साउथ इंडस्ट्री को टक्कर देने आ रही ये फिल्म, तगड़ी स्टारकास्ट देखकर छूट जाएंगे पसीने!

साउथ इंडस्ट्री को टक्कर देने आ रही ये फिल्म, तगड़ी स्टारकास्ट देखकर छूट जाएंगे पसीने : This film coming to compete with South Industry, Seeing the strong starcast

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:26 pm IST

मुंबई। लंबे समय से रणबीर कपूर अपनी हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं। अयान मुखर्जी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन,नागार्जुन, आलिया, रणबीर और मौनी रॉय जैसे स्टार प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।

Read more :  जसप्रीत बुमराह ने रचा नया कीर्तिमान, बने ऐसा करने वाले देश के दूसरे गेंदबाज, जानें क्या है वो खास रिकॉर्ड 

ब्रम्हास्त्र का ट्रेलर बीते महीने रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया। फिल्म का बजट 300 करोड़ से भी ज्यादा हैं। ऐसे में मेकर्स को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी इसकी तगड़ी स्टारकास्ट हैं।

Read more :  दक्षिण कोरिया के इस पॉपुलर शो पर बनने जा रही डॉक्यूमेंट्री, इस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

नागार्जुन साउथ के बहुत बड़े स्टार हैं। हिंदी बेल्ट में भी उनकी फिल्में ब्लॉकबस्टर हुई हैं। अगर फिल्म में नागा को अच्छे स्क्रीन दिए गए तो निश्चित तौर पर तेलुगु में ब्रम्हास्त्र तगड़ी कमाई कर सकती हैं। अमिताभ और रणबीर को एक साथ पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं लेकिन हाल के दिनों में हिंदी सिनेमा की कोई भी फिल्म नहीं चल रही हैं। ऐसे में ब्रम्हास्त्र को सबसे ज्यादा सकारात्मक रिव्यू और तगड़ी माउथ पब्लिस्टी जरुरी हैं।

Read more :  ‘हाईकोर्ट का फैसला हमें मंजूर नहीं..’, हिजाब मामले को लेकर 2 छात्राओं ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती, इस दिन हो सकती है सुनवाई 

अयान मुर्खजी कि ये फिल्म 29 सितंबर को एक साथ तमिल तेलुगु कन्नड़ मलयाली और हिंदी में रिलीज हो रही हैं। उम्मीद जताई जा रही हैं कि रणबीर की इस फिल्म को 4 हजार से ज्यादा स्क्रीन में प्रदर्शित किया जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें