This woman MP will be seen in Bigg Boss 16, is a member of this famous

बिग बॉस 16 में नजर आएंगी ये महिला सांसद, देश की इस नामी पार्टी की हैं सदस्य

This woman MP will be seen in Bigg Boss 16, is a member of this famous party of the country

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:13 pm IST

woman MP will be seen in Bigg Boss 16: मुंबई : बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत हमेशा अपनी खूबसूरती और अदाकारा के लिए जानी जाती है। आपको बता दें कि नुसरत के इंस्टाग्राम पर लाखो फैंस है। वही इंस्टाग्राम पर नुसरत जहां अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती है। अब खबरे आ रही है की नुसरत जल्द ही बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी इस बात को लेकर नुसरत की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े: Indore : Collectorate में किसानों का विरोध-प्रदर्शन | किसान परेशान, नहीं मिल रहे सही दाम

बिग बॉस में नज़र आ सकती है नुसरत

woman MP will be seen in Bigg Boss 16: सूत्रों के मुताबिक सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के लिए एक्टर नुसरत जहाँ को एप्रोच किया जा रहा है। लगातार शू की टीम नुसरत को मानने में लगी है। वही इस बीच खबरे आ रही है की जल्द ही नुसरत इस शो का हिस्सा बन सकती है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि न शो के मेकर ने की है, न ही नुसरत की तरफ से कोई जवाब आया है।

यह भी पढ़े: Petrol-Diesel Price: कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट, अब सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल!

पिछले साल नुसरत एक बच्चे की माँ बनी

woman MP will be seen in Bigg Boss 16:वही अगर नुसरत की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो, नुसरत ने बिज़नेसमेन निखल जैन से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा वक़्त तक चल नहीं पाई, और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। बता दें कि,नुसरत ने पिछले साल ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. वही बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं. यश और नुसरत के बेटे का नाम Yishaan है।