Tridha Choudhary of Ashram web series raises the mercury of the internet

आश्रम वेब सीरीज की इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट तस्वीरें, फैंस बोले…

Tridha Choudhary of Ashram web series : इस समय की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम 3 अपनी कामयाबी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:38 am IST

मुंबई : Tridha Choudhary of Ashram web series : इस समय की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम 3 अपनी कामयाबी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस वेब सीरीज में सबसे अहम किरदारों में से एक बबीता माता उर्फ त्रिधा चौधरी अपने हॉट लुक और ग्लैमर का जलवा बिखेरने से कभी पीछे नहीं हटती। हाल ही में उन्होंने सोशल मिडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस के परिने छूट गए हैं।

यह भी पढ़े : कुएं में जहरीली गैस का रिसाव, सफाई करने उतरे 5 लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम 

त्रिधा के बिकनी अवतार की हो रही चर्चा

Tridha Choudhary of Ashram web series :  सोशल मीडिया पर मौजूद त्रिधा चौधरी के बिकिनी फोटो देखने के बाद हर तरफ बबीता माते के इस अवतार की चर्चा काफी जोरों से हो रही है। आश्रम वेब सीरीज में त्रिधा को साड़ी में देखा जाता है, लेकिन रियल लाइफ में त्रिधा काफी हॉट है।

बता दें कि, त्रिधा चौधरी को बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर बॉबी देओल की बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम से खास पहचान मिली। दरअसल इस वेब सीरीज में बॉबी के साथ त्रिधा के इंटीमेट सीन ने काफी तूल पकड़ा था। इसके बाद से त्रिधा चौधरी का नाम हर तरफ छाया।

 

यह भी पढ़े : 13 जून को ईडी के सामने राहुल गांधी की पेशी, शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में कांग्रेस, सांसदों को दिल्ली बुलाया 

फैंस को पसंद है एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

Tridha Choudhary of Ashram web series : पेशेवर एक्टर और मॉडल त्रिधा चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। त्रिधा की इन बोल्ड तस्वीरों का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है और वह त्रिधा के इस लुक को काफी पसंद करते हैं।

इसके अलावा बात की जाए त्रिधा चौधरी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तो ऐसा दावा किया जा रहा है कि बहुत जल्द त्रिधा बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा में अहम भूमिका में नजर आएंगी।