'मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की', बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने बताई होली पार्टी की वो घटना | 'Tried to put my hand in my skirt', Bigg Boss X contestant told that Holi party incident

‘मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की’, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने बताई होली पार्टी की वो घटना

'मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की', बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने बताई होली पार्टी की वो घटना

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:44 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:44 pm IST

नई दिल्ली, 28 मार्च 2021। एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी हर फोटो का ट्रेंड करना भी लाजिमी रहता है, उनकी कई बोल्ड फोटोज इंप्रेस कर जाती हैं। एक समय देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं सोफिया लंबे समय से किसी दूसरे शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन अपने बयान से वे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

देश में फिर एक बाद होली का त्योहार आने को है, ऐसे में सोफिया ने उस त्योहार की अपनी यादें ताजा की हैं, अब ये यादें अच्छी तो नहीं कही जा सकती, लेकिन एक्ट्रेस का एक्पीरियंस जान किसी को भी गुस्सा आ सकता है।


सोफिया की मानें तो एक होली पार्टी में उनके साथ बदसलूकी की कोशिश हुई थी, उनकी स्कर्ट में हाथ डाला गया था, वे उस घटना के बाद अंदर तक हिल गई थीं। सोफिया ने बताया कि मैं एक होली पार्टी में गई थी जहां पर कई सारे सेलेब्स आए थे, मैं सभी के साथ फोटो खिंचवाने में सहज महसूस नहीं करती हूं,


आगे कहा कि लेकिन पता नहीं क्यों मैंने वहां पर कोई गोल गप्पे खाए थे जिनमें शायद भांग जैसा कुछ मिला हुआ था, वो खाने के बाद मैं काफी ज्यादा खुश हो गई और सभी के साथ फोटो क्लिक करवाने लगी।

अब सोफिया के मुताबिक उस पार्टी में एक शख्स ने उनकी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की, पहली बार में उन्होंने इसे नजर अंदाज किया, लेकिन जब फिर ऐसा हुआ, उन्होंने उस शख्स को नीचे गिरा दिया।


एक्ट्रेस ने वैसे इस घटना पर तो नाराजगी जाहिर की, लेकिन ये भी कहा कि उनके एक दोस्त ने उन्हें जरूरी मदद दी और उन्हें उनके घर तक पहुंचवा दिया, वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने कोई शॉकिंग किस्सा लोगों के बीच शेयर किया हो। इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसी घटनाओं का जिक्र किया है।

 
Flowers