urfi Javed became a victim of Oops moment see video

Oops moment का शिकार हुईं उर्फी जावेद, किल्क करवा रही थीं तस्वीरें, Watch video

urfi Javed Oops moment : एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं। एक बार फिर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:50 am IST

urfi Javed Oops moment : एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं।  उनके बोल्डनेस लुक को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। उनके फैंस भी उनके ग्लैमरस लुक के दीवाने हैं। एक और उनका वीडियो सुर्खियों में है। एक्ट्रेस उर्फी जावेद को इस बार अपनी ड्रेस में पब्लिक डोमेन में आना जरा भारी पड़ गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: कूड़े के पहाड़ में आग, भाजपा पार्षदों और महापौरों के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही की मांग

एक्ट्रेस उर्फी जावेद के घर से निकलते ही उनकी फोटो किल्क करने के लिए कई पैपराजी जमा हो गए, जिनको उन्होंने कई पोज दिए। इसका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं, तस्वीरें किल्क करवाते हुए उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जिस पर एक्ट्रेस ने सफाई भी दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

urfi Javed Oops moment : एक्ट्रेस उर्फी जावेद तस्वीरें किल्क के लिए पैपराजी को पोज देने लगी तो हाई हील्स होने की वजह से सीढ़ियों पर उनका पैर लड़खड़ा गया। ऐसे में आउटफीट में हाई लिस्ट के कारण एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। वीडियो में आप देख सकते है कि ड्रेस के हाई लिस्ट होने के कारण चलते वक्त ड्रेस उड़ रही है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस का अंडरगार्मेंट भी नजर आ रहा है।

read more: ‘अवतार’ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल का नाम होगा ‘अवतार : द वे ऑफ वॉटर’

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उर्फी जावेद की ड्रेस का ऊपर के हिस्से में कपड़ों के छोटे-छोटे टुकड़े काटकर तैयार किया गया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है और उनकी ड्रेस में हाई स्लिट भी है।  इसी के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहने हुए नजर आ रहा है।